DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  19 साल की उम्र में दिशा पाटनी ने दिया था एड फिल्म के लिए ऑडीशन, वीडियो में दिखा अलग लुक
मनोरंजन

19 साल की उम्र में दिशा पाटनी ने दिया था एड फिल्म के लिए ऑडीशन, वीडियो में दिखा अलग लुक

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 13 Jun 2021 11:14 AM
19 साल की उम्र में दिशा पाटनी ने दिया था एड फिल्म के लिए ऑडीशन, वीडियो में दिखा अलग लुक

13 जून को दिशा पाटनी अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मों में आने से पहले दिशा विज्ञापनों की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा रही हैं। उन्होंने कोल्ड क्रीम, चॉकलेट और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए विज्ञापन किए हैं। अब दिशा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऑडीशन देती नजर आ रही हैं।

पहले से बदल गया है लुक
दिशा एक कोल्ड क्रीम के लिए ऑडीशन दे रही हैं। तब वो 19 साल की थीं। वीडियो में वो अपना प्रोफाइल लुक देती हैं। उसके बाद वो अलग-अलग कॉस्ट्यूम में विज्ञापन की लाइनें बोलती नजर आती हैं। 

दिशा का लुक अभी से थोड़ा अलग है। उनके नैन-नक्श से लेकर जॉ लाइन में फर्क साफ देखा जा सकता है। 

तेलुगू फिल्म से करियर की शुरुआत
दिशा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से की। इसी साल उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में काम किया। उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक नीरज पांडे की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिला। फिल्म महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक थी, इसमें वो उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में थीं।

 

‘राधे’ में सलमान खान के साथ किया काम
दिशा पिछली बार सलमान खान के साथ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आई थीं। सलमान के साथ काम करने को लेकर उन्होंन कहा था कि ‘मैं देश के सबसे बड़े स्टार के साथ काम कर रही थी। जब शूट शुरू हुआ और कुछ दिन बीत गए तब मुझे लगा कि वह बहुत सहज हैं। सलमान सेट पर एक बच्चे की तरह होते हैं। हम साथ में खूब मस्ती करते हैं।‘

संबंधित खबरें