Hindi NewsEntertainment Newsdisha patani action video viral tiger shroff says easy

VIDEO: दिशा ने किया कुछ ऐसा काम कि टाइगर भी हो गए Shocked, कहा-आराम से...

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों ही डांस और एक्शन के दीवाने हैं। दोनों सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो धमाकेदार एक्शन कर रही...

VIDEO: दिशा ने किया कुछ ऐसा काम कि टाइगर भी हो गए Shocked, कहा-आराम से...
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 19 April 2019 11:41 AM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों ही डांस और एक्शन के दीवाने हैं। दोनों सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो धमाकेदार एक्शन कर रही हैं। दिशा का ये वीडियो देखकर जितना फैन्स शॉक्ड हुए हैं उतना ही टाइगर भी चौंक गए हैं। दरअसल, दिशा के इस वीडियो पर टाइगर ने लिखा, आराम से...।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि टाइगर-दिशा की जोड़ी साल 2016 में सबसे पहले 'बेफिक्रे' गाने में नजर आई थी। इस गाने के रिलीज होने के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गई थीं। इन रिलेशनशिप की खबरों पर पर टाइगर और दिशा ने हमेशा चुप्पी बनाए रखी।

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं। खबर है कि दिशा इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगे। 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होगी।

वहीं टाइगर जल्द ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। अनन्या और तारा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें