DA Image
9 अप्रैल, 2021|11:46|IST

अगली स्टोरी

दिशा परमार ने राहुल वैद्य संग शादी करने की हामी भरने से पहले रखी थीं ये दो शर्तें

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर शो ‘बिग बॉस 14’ में राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने एंट्री ली। हालांकि, इस बात की जानकारी राहुल वैद्य को पहले से नहीं थी। दिशा शो में जैसे ही एंट्री मारती हैं तो राहुल वैद्य खुशी से झूम उठते हैं। दिशा परमार शादी के लिए हामी भर चुकी हैं। जूम के महीने में राहुल वैद्य संग दिशा सात फेरे लेंगी, लेकिन शादी के लिए हां बोलने से पहले दिशा ने राहुल के सामने दो शर्तें रखी थीं। 

पहली शर्त थी कि बड़ी शादी होनी चाहिए और दूसरी शर्त यह थी कि बड़े पैमाने पर शादी होने से भी बड़ा डायमंड होना चाहिए। ग्लास की दीवार की दूसरी तरफ से दिशा बोलती हैं, ''कितनी बार मेरा नाम लिया मुझे तो आना ही था। मेरे पास बहुत कुछ हैं बोलने के लिए, मैंने तुम्हें हर दिन हर मिनट बहुत मिस किया।'' दिशा की इन बातों को सुनकर राहुल वैद्य काफी इमोशनल हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दिशा आगे कहती हैं, ''आज वैलेंटाइन्स डे है, मुझे लगता है कि इससे अच्छा दिन हो ही नहीं सकता था कि मैं यहां पर आऊं।'' इसके बाद राहुल बोलते हैं, ''कभी सोचा नहीं था कि अचानक इतनी सुंदर सी लड़की आ जाएगी जो मेरा दिल को इस कदर जीत लेगी। वह मुझमें इस कदर समा जाएगी कि मुझे उसके अलावा कुछ भी नहीं सूझेगा।'' इसके बाद राहुल घुटने पर बैठकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिसके जवाब में दिशा उन्हें हां कहती हैं। दिशा कहती हैं, ''मेरी दो शर्ते हैं, बड़ी शादी और उससे भी बड़ा डायमंड।'' इस पर राहुल तैयार हो जाते हैं, फिर दिशा परमार कहती हैं कि हां मैं तुमसे से शादी करूंगी। आई लव यू।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हो रही है शिवांगी जोशी की वापसी, इस अनोखे किरदार में आएंगी नजर

एक साल की हुईं शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- तुमने मुझे मां कहा

मालूम हो कि ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी शो से एविक्ट हो गई हैं। देवोलीना, कंटेस्टेंट एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर शो में आई थीं। एजाज खान को वादे के मुताबिक, फिल्म शूटिंग के सेट पर वापस लौटना पड़ा, जिसके बाद देवोलीना ने आगे आकर एजाज खान को सपोर्ट करते हुए शो में उनकी भूमिका निभाने का फैसला लिया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Disha Parmar: Two Conditions: Before Saying Yes: To Marriage: With Rahul Vaidya: Know It Here: