DA Image
13 जनवरी, 2021|10:36|IST

अगली स्टोरी

दिशा परमार को किया यूजर ने ट्रोल, कहा- राहुल के बच्चे की मां मत बनो, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्टोरी की खूब चर्चा है। राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट हैं और दिशा संग प्यार का इजहार नेशनल टीवी पर करने के बाद जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। घर के अंदर कई बार राहुल वैद्य को दिशा परमार के बारे में बात करते देखा गया है। बाहरी दुनिया में दिशा परमार ब्वॉयफ्रेंड के लिए चियर कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर अक्सर दिशा परमार, राहुल वैद्य को सपोर्ट करते हुए कॉमेंट करती हैं या पोस्ट लिखती हैं। हाल ही में दिशा परमार ने खुद की ग्लैमरस फोटोज पोस्ट कीं, जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यूजर ने लिखा, “राहुल वैद्य को आप सूट नहीं करती। आप बहुत क्लासी हैं और सुंदर भी दिखती हैं। आपको अपने करियर पर फोकस करना चाहिए। राहुल के बच्चे की मां मत बनो।” इस पर जवाब देते हुए दिशा परमार ने लिखा, “तुम्हें क्या लगता है जो इस बात पर कॉमेंट कर रहे हो कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं?”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

KBC 12: अफसीन नाज नहीं दे पाईं 50 लाख के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

सलमान खान ने शादी पर की खुलकर बात, कहा- उस लड़की से करूंगा जो...

कई यूजर्स ने दिशा के सपोर्ट में कॉमेंट किया, “दिशा आप ठीक कह रही हैं। आपको राहुल से शादी करनी चाहिए और हमारी भाभी बननीं चाहिए। राहुल भी अच्छे दिखते हैं। ऐसे कॉमेंट्स को इग्नोर करें।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Disha Parmar Troll: By User Says Rahul Ke Bachche Ki Maa Mat Bano: Actress Hits Back: