DA Image
6 मई, 2021|6:01|IST

अगली स्टोरी

यूजर कर रहा था दिशा परमार को राहुल वैद्य के नाम से ट्रोल, एक्ट्रेस ने बदले में उड़ाया उसकी अंग्रेजी का मजाक

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा का पात्र बने हुए हैं। दरअसल, राहुल वैद्य इस समय टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने अपनी दोस्त दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। तभी से दर्शक सोशल मीडिया पर दोनों की बात कर रह हैं। 

हाल ही में एक यूजर ने दिशा परमार के ट्विटर बायो को एडिट करते हुए एक फोटो शेयर की। हालांकि, उसमें जो डेट और साल था वह अगस्त, 2017 था। एडिट की फोटो शेयर करते हुए यूजर ने अंग्रेजी में राहुल वैद्य के लिए कुछ लिखा। एडिट में लिखा था, दिशा परमार, राहुल वैद्य संग रिलेशनशिप में। इसके बाद यूजर ने कैप्शन में लिखा था, “ओ मा गॉ... तूरू लोब, अच्छी प्लानिंग है भाभी जी, दिशा परमार। लेकिन अंदाज लगाइए, भगौड़ा अब भी नहीं जीतेगा। बिग बॉस 14, राहुल वैद्य।”

इस पर एक्ट्रेस ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “कम से कम इंग्लिश तो ठीक लिख लेते इस एडिट में।” इससे पहले दिशा परमार के बिग बॉस में एक हफ्ते के लिए राहुल वैद्य को सपोर्ट करने जाने को लेकर खबर आई थी। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दिशा परमार से पूछा था कि अपनी पर्सनल चीजों को साइड में रखें और यह बताएं कि क्या आप राहुल वैद्य को सपोर्ट करने के लिए शो में जा रही हैं? पिछले दो दिनों से वह काफी टारगेट किए जा रहे हैं। आपकी एंट्री राहुल वैद्य को मोटिवेट कर सकती हैं। ऐसे में मैं चाहता हूं कि आप बिग बॉस 14 के घर के अंदर जाएं और उन्हें सपोर्ट करें।  

सिद्धार्थ शुक्ला ने अनोखे अंदाज में किया शहनाज गिल को बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस की जगह स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई, फैन्स ट्रोल करते हुए बोले- कभी स्कूल नहीं गई थीं क्या?

हालांकि, बाद में दिशा ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए यूजर को जवाब देते हुए लिखा था, “यह कोई पर्सनल चीज नहीं है। मैं आपकी भावनाओं को समझती हूं, आपको भी मेरी समझनी चाहिए। अपनी लड़ाई लगड़ने के लिए वह काफी मजबूत हैं और मेरा विश्वास रखिए, अगर मैं एक हफ्ते उनके साथ रही तो वह कमजोर हो जाएंगे। स्पेशली तब, जबसे मेरा नाम उनके साथ हर बात और चीज में घसीटा जाने लगा है।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Disha Parmar Troll: By Fan: With Name Rahul Vaidya: Actress In Return Mocked Him With His English: