DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › VIDEO: राहुल वैद्य से दिशा परमार बोलीं- 'सिद्धार्थ हर सीजन में आएगा?', हुआ विवाद तो जैस्मीन भसीन ने दी सफाई
मनोरंजन

VIDEO: राहुल वैद्य से दिशा परमार बोलीं- 'सिद्धार्थ हर सीजन में आएगा?', हुआ विवाद तो जैस्मीन भसीन ने दी सफाई

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 31 Jul 2021 09:39 PM
VIDEO: राहुल वैद्य से दिशा परमार बोलीं- 'सिद्धार्थ हर सीजन में आएगा?', हुआ विवाद तो जैस्मीन भसीन ने दी सफाई

हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) अपने दोस्तों अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ लंच के लिए गए थे। इन चारों के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए। इस बीच दिशा परमार के सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पर टिप्पणी करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। जिस पर जैस्मीन भसीन ने सफाई दी।

दरअसल हाल ही में लंच पर दिशा परमार, राहुल वैद्य, अली गोनी और जैस्मीन भसीन पहुंचे थे। इस दौरान चारों ने खूब मस्ती की, इस बीच दिशा ने राहुल से पूछा- सिद्धार्थ हर सीजन में आएगा क्या? इस सवाल पर जैस्मीन ने कहा- जब तक मनीषा रहेगी। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और सिद्धार्थ के फैन्स काफी नाराज हो गए।

जैस्मीन का ट्वीट
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स दिशा और जैस्मीन को ट्रोल करने लगे। जिसके बाद जैस्मीन ने ट्वीट करते हुए इस मामले पर सफाई दी। जैस्मीन ने कहा- ये पूरी तरह से गलतफहमी है, हम सिड या उनसे जुड़ी कोई बात नहीं कर रहे थे, ये एक लंबी चौड़ी मजेदार बातचीत थी। दोस्तों परेशान मत होइए, सिद्धार्थ शुक्ला एक अच्छा दोस्त और को स्टार है।'

राहुल- दिशा की शादी
गौरतलब है कि इस महीने ही राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंधे थे। कपल के वेडिंद सेरेमनी में अली गोनी, जैस्मीन भसीन, राखी सावंत, श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स मौजूद रहे थे। याद दिला दें कि राहुल ने दिशा को बिग बॉस में प्रपोज किया था।

संबंधित खबरें