DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:29|IST

अगली स्टोरी

शोनाली बोस को ऐसे हुआ था बाईसेक्शुअल होने का अहसास, बोलीं- लड़की से टच होने पर करंट लगता था

shonali bose

नैशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर शोनाली बोस बाइसेक्शुअल हैं। उन्हें इस बात का अंदाजा तब हुआ जब एक एजुकेशन प्रोग्राम के दौरान भारत आई लड़की से प्यार हो गया। शोनाली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पहले वह इस बारे में बात करने से डरती थीं साथ ही उम्मीद जताई कि यूथ्स ऐसी सिचुएशन का सामना ना करें। 

 

6 महीने साथ रहने पर लड़की से हुआ प्यार
शोनाली ने बताया कि एक एजुकेशन प्रोग्राम के दौरान उन्हें पता चला कि वह बाईसेक्शुअल हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रोग्राम के दौरान शेरल नाम की एक लड़की भारत आई। उसके साथ 6 महीने तक रहने के बाद उन्हें उस लड़की से प्यार हो गया। सोनाली 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' में कल्कि केकला और 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुकी हैं। 

 

बॉडी टच होने पर शरीर में दौड़ जाता था करंट

पिंकाविला की रिपोर्ट के मुताबिक शोनाली बताती हैं, 6 महीने उसके साथ रहने के बाद अहसास हुआ कि हमें प्यार हो गया है। यह बेस्ट फ्रेंड होने से अलग था क्योंकि जब हमारी बॉडी टच करती तो एक करंट सा दौड़ जाता। हमने इस चीज को पहचाना और कुबूल किया लेकिन हम अपनी फीमेल फ्रेंड्स को भी बताने में डरते थे। उम्मीद करती हूं कि आजकल के यूथ को शरम नहीं होगी और सामने आने में ज्यादा हिम्मत दिखाएंगे।

 

पुरुष से शादी टूटने पर फिर लड़की से रिलेशनशिप

शोनाली ने महिला और पुरुष के लिए नैचुरल फील करने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि मैं बाईसेक्शुअल हूं क्योंकि पहले मेरा बॉयफ्रेंड था और यह मेरे लिए बहुत सामान्य था। इसके बाद गर्लफ्रेंड भी बनी फाइनली मैंने पुरुष से शादी की। मेरी शादी टूटने के बाद मैं लड़की के साथ थी उसके बाद फिर से पुरुष के साथ। इसलिए मुझे नहीं पता कि बाईसेक्शुऐलिटी जैसी कोई चीज होती है। मैं दोनों लोगों के साथ आराम से थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:director shonali bose speaks about her bisexuality tells about being at ease with both genders