Hindi NewsEntertainment Newsdirector Rumi Jaffery says he tried calling sushant singh rajput close friend Rhea chakraborty but she was too devastated to answer the phone

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती का है बुरा हाल, डायरेक्टर ने बताया- फोन भी नहीं उठा रहीं

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्ममेकर रूमी जाफरी के साथ अपनी अगली फिल्म करने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म का काम रुक गया। लॉकडाउन के बाद अब फिल्म की...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती का है बुरा हाल, डायरेक्टर ने बताया- फोन भी नहीं उठा रहीं
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 21 June 2020 02:11 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्ममेकर रूमी जाफरी के साथ अपनी अगली फिल्म करने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म का काम रुक गया। लॉकडाउन के बाद अब फिल्म की शूटिंग शुरू होती तो उससे पहले ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली। रूमी ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत के निधन के बाद रिया का हाल कैसा है।

उन्होंने कहा, 'मैंने रिया से बात करने की कोशिश की, लेकिन अभी वह बहुत दुखी हैं और फोन नहीं उठा रही हैं फिर मैंने उनकी मां से बात की'।

रूमी ने आगे कहा, 'रिया ने मुझे बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में है। यहां तक की सुशांत ने भी मुझे 5-6 महीने पहले यह बात बताई थी। मैंने उनसे कई बारे इसकी वजह पूछी, लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं बताते। मैंने भी ज्यादा फोर्स नहीं किया क्योंकि मुझे लगा कि शायद वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते'।

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया, क्यों गई थीं एक्टर को छोड़कर

रिया ने पुलिस को बताया कि उनकी और सुशांत की मुलाकात साल 2013 में हुई थी। उस वक्त वह फिल्म मेरे डैड की मारूति में काम कर रही थीं और सुशांत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस कर रहे थे। उस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों कई पार्टीज और इवेंट्स में मिले और फिर दोनों की दोस्ती हो गई।

रिया ने बताया कि उस वक्त सुशांत किसी के साथ रिलेशनशिप में थे। इसके बाद साल 2017-18 के दौरान दोनों एक प्रोडक्शन हाउस से अलग होकर अलग-अलग बैनर में काम करने लगे और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

रिया ने बताया कि सुशांत किसी न किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वह इस बारे में कुछ बताते नहीं थे। वह ज्यादा परेशान होते तो कहीं अलग चले जाते या फिर अपने पुणे वाले फार्महाउस में चले जाते थे। जब वह ज्यादा डिप्रेशन में रहने लगे तो उन्होंने डॉक्टर की हेल्प लेनी शुरू कर दी। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्होंने दवाई लेना छोड़ दिया था।

रिया ने आगे बताया कि 6 जून को सुशांत ने उन्हें घर से जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वह अकेला रहना चाहते हैं। रिया ने कहा कि सुशांत की सिचुएशन को देखकर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बोला। उन्होंने सोचा कि सुशांत कुछ टाइम अकेले रहेंगे तो शायद वह अच्छा फील करें। इसके बाद रिया वहां से चली गईं और 14 जून को उनको सुशांत के आत्महत्या की खबर मिली।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें