Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Director R Balki says about Amitabh Bachchan

निर्देशक आर बाल्की ने अमिताभ बच्चन को लेकर कहा- बिग बी को किसी फिल्म में कास्ट करना बेहद मुश्किल

बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की का कहना है कि अमिताभ बच्चन को किसी फिल्म में कास्ट करना बेहद मुश्किल काम है। आर बाल्की ने अमिताभ को लेकर ‘चीनी कम’ ,‘पा’ और ‘शमिताभ’...

Radha Sharma एजेंसी, नई दिल्लीThu, 13 Feb 2020 01:33 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की का कहना है कि अमिताभ बच्चन को किसी फिल्म में कास्ट करना बेहद मुश्किल काम है। आर बाल्की ने अमिताभ को लेकर ‘चीनी कम’ ,‘पा’ और ‘शमिताभ’ बनायी है लेकिन फिर भी उनका कहना है कि अमिताभ को किसी फिल्म में कास्ट करना बहुत मुश्किल है।

बाल्की ने बताया कि आप आखिरी वक्त तक ये कह नहीं सकते कि वह फिल्म साइन करेंगे या नहीं। बाल्की ने अपनी फिल्म शमिताभ के बारे में कहा, “ ऐसा लगता है कि वो कल ही फ्लॉप हुई थी।

बात हमेशा ये नहीं होती है कि कोई फिल्म चलेगी या नहीं, कई बार बात ये होती है कि आपको उस सफर के बारे में क्या याद रह जाता है। शमिताभ कुछ ऐसा था जो पहले किसी ने नहीं किया था।” आर बाल्की ने कहा,“ हो सकता है कि हम गलत हो गए लेकिन हम अब भी उस अनुभव को याद करते हैं। ये हिंदी सिनेमा की सबसे महान आवाज के लिए एक सम्मान था, और वो आवाज मिस्टर बच्चन की है। मुझे दुख है कि हमने जिस ट्रिब्यूट के साथ फिल्म बनाई थी वैसे ये चली नहीं।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें