Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़director nitesh tiwari is working on script of ramayana amid lockdown know how

लॉकडाउन: ग्रुप कॉल्स के जरिए रामायण की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम, डायरेक्टर ने किया खुलासा

कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप पड़ गया है। हालांकि कई ऐसे दिग्गज हैं जो लॉकडाउन के बीच फिल्मों को लेकर काम कर रहे हैं। हम बात कर रहें हैं फिल्म दंगल के...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 April 2020 03:11 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप पड़ गया है। हालांकि कई ऐसे दिग्गज हैं जो लॉकडाउन के बीच फिल्मों को लेकर काम कर रहे हैं। हम बात कर रहें हैं फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की। लॉकडाउन के बीच डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी आने वाली फिल्म रामायण की स्क्रिप्ट तैयार करने में लगे हुए हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश को जब अहसास हुआ कि कोरोना वायरस के कारण यह लॉकडाउन लंबा खिंचने जा रहा है तो उसके बाद उन्होंने राइटर्स के साथ स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया क्योंकि वह इसे और लेट नहीं करना चाहते थे। बताया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म 3 पार्ट में बनेगी।

 

A post shared by Nitesh Tiwari (@niteshtiwari22) on

नितेश ने मीडिया से बात करते कहा, 'हम लोग ग्रुप कॉल्स करके स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ज्यादातर लोग देश के अलग-अलग हिस्सों में हैं और वर्तमान परिस्थितियों में इसे समय से पूरा करना कठिन है। मैं पहले से सोचकर रखता हूं कि हर प्रोजेक्ट 4 महीने तक लेट होता है। टीम तैयारियों में लगी हुई है लेकिन हम अभी शूटिंग से काफी दूर हैं।'

बता दें कि इससे पहले नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 'रामायण'को नितेश के साथ रवि उडयावर डायरेक्टर करेंगे। 3डी में शूट होने वाली यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। हालांकि अभी तक फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल नहीं हुई है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें