DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'गदर' के लिए सनी देओल ही थे डायरेक्टर अनिल शर्मा की पहली और आखिरी पसंद, बोले-गोविंदा गलत समझे
मनोरंजन

'गदर' के लिए सनी देओल ही थे डायरेक्टर अनिल शर्मा की पहली और आखिरी पसंद, बोले-गोविंदा गलत समझे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 12:47 PM
'गदर' के लिए सनी देओल ही थे डायरेक्टर अनिल शर्मा की पहली और आखिरी पसंद, बोले-गोविंदा गलत समझे

'गोविंदा ने गलत समझा कि उन्हें 'गदर' फिल्म ऑफर की गई थी' ये बात 'गदर एक प्रेम कथा' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक नए इंटरव्यू के दौरान कहा है। बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की यह हिट यह फिल्म साल 2001 हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में और फिल्म डायरेक्टर ने फिल्म के बारे में कुछ खास बातों को याद किया।

गोविंदा को सुनाई थी गदर की कहानी सुनाई

इंटरव्यू के दौरान, डायरेक्टर अनिल शर्मा से पूछा गया कि क्या उन खबरों में कोई सच्चाई है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की जगह पहले फिल्म गदर में ऑफर गोविंदा और नीलम को साइन किया गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए डायरेक्टर ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "यह सरासर झूठ है। लोग बात करते हैं, लेकिन सब अफवाह है। जबकि मामले की सच्चाई यह है कि जब फिल्म 'महाराजा' के दौरान मैं गोविंदा के साथ काम कर रहा था तब उस दौरान मैंने उन्हें गदर की कहानी सुनाई। उन्होंने शायद गलत समझ लिया कि मैंने उन्हें फिल्म में कास्ट करने की इच्छा जताई थी, और इस तरह अफवाहें शुरू हुईं।"

सनी देओल ही थे डायरेक्ट के लिए पहली और आखिरी पसंद

डायरेक्टर ने आगे कि मैं तहेदिल से गोविंदा के साथ एक नहीं बल्कि 10 फिल्मों में काम करना पसंद करुंगा, लेकिन मैं उनके साथ गदर कभी नहीं करना चाहता था। इस फिल्म के लिए सनी देओल ही मेरी पहली और आखिरी पंसद रहे थे।

कई बड़ी अभिनेत्रियों से किया था संपर्क

वह आगे कहते हैं कि और जहां तक नायिकाओं की बात है। मैंने उस समय की कई बड़ी अभिनेत्रियों से संपर्क किया था, लेकिन नीलम निश्चित रूप से उनमें से नहीं थीं। वह कहते हैं कि हर किसी को कोई न कोई समस्या थी। किसी को कहानी पसंद नहीं आई, दूसरों ने हमें पसंद नहीं किया। कुछ का अपना निजी एजेंडा था। कुछ पीरियड फिल्में नहीं करना चाहते थे।"

फिल्म में कुछ इस तरह  कास्ट हुई थीं आमिषा पटेल

अनिल शर्मा आगे कहते हैं कि मैंने लास्ट में न्यू कमर को फिल्म में साइन करने का फैसला किया और यह सबसे अच्छा ऑप्शन था। इसके बाद मैंने ऑडिशन लिए और 400 से अधिक एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया, जिसके बाद अमीषा पटेल को कास्ट के रूप में फाइनल किया। 

गदर में काजोल को साइन करने वाली खबर पर डायरेक्टर का रिक्शन

बॉलीवुड बबल के साथ हाल ही में हुई बातचीत के दौरान अनिल ने काजोल को फिल्म की पेशकश के बारे में अफवाहों पर अपना रिक्शन दिया था। उन्होंने कहा कि वह किसी का नाम नहीं लेना चाहेंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि कई अभिनेत्रियों को उन्होंने ऑफर दिया लेकिन सभी ने ऑफर रिजेक्ट कर उन्हें  निराश कर दी थीं। बाद में उनके दोस्त ने गदर नहीं करने पर खेद व्यक्त किया है।
 

संबंधित खबरें