DA Image
11 अगस्त, 2020|11:51|IST

अगली स्टोरी

फिल्म बधाई हो के निर्देशक अमित शर्मा ओवररेटेड फिल्म लगती है सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'

'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद 'ट्यूबलाइट' निर्देशक कबीर खान के साथ सलमान की तीसरी फिल्म थी। यह साल 2015 में आई फिल्म 'लिटिल बॉय' पर आधारित है और यह 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी हुई थी।  'ट्यूबलाइट' की फिल्म को लेकर फिल्म बधाई हो के निर्देशक अमित शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

निर्देशक अमित शर्मा की नजर में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'ट्यूबलाइट' एक ओवररेटेड फिल्म है और साथ ही उनका यह भी मानना है कि अगर वह इसे निर्देशित करते तो कुछ बढ़िया कर पाते। शर्मा से जब पूछा गया गया कि अपने देखे गए किसी हालिया ओवररेटेड फिल्म का नाम बताएं, तो उन्होंने इस फिल्म का नाम लिया। उनसे जब यह पूछा गया कि किसी ऐसी हालिया फिल्म का नाम बताएं जिसे अगर वह निर्देशित करते तो फिल्म कुछ अच्छी बन पाती, तो इस सवाल के जवाब में भी उन्होंने 'ट्यूबलाइट' का ही नाम लिया। 

हल्के गीले बालों में मैगजीन के कवर पेज पर छाईं अनुष्का शर्मा, फोटोशूट में दिखाया हॉट अंदाज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कबीर खान की फिल्में ज़्यादातर धीमी ही होती हैं। काफी समय तक फिल्म में कुछ होता ही नहीं है। बजरंगी भाईजान में इस धीमी गति को संभाला और दौड़ा दिया था नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने। लेकिन ट्यूबलाइट में इतना ठोस सपोर्टिंग कैरेक्टर था ही नहीं जो फिल्म चला सके।कबीर खान की कहानियां बिल्कुल अलग रही हैं। ऐसे में ट्यूबलाइट से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद थी। लेकिन कबीर खान ने रूपांतरण करने के लिए भी एक फ्ल़ॉप फिल्म उठाई और उसमें भी कास्टिंग गलत कर डाली। यही फिल्म की सबसे बड़ी गलती बन गई।

Barrister Babu New Promo: बोंदिता के लिए अनिरुद्ध बाबू लेने जा रहे हैं अबतक का बड़ा फैसला, ट्विस्ट और टर्न से भरा है आने वाल एपिसोड

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:director amit sharma feels salman khan film tubelight is an overrated film