Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dipika Kakkar replied on pregnancy rumours says You are giving me good news about my life - Entertainment News India

प्रेग्नेंट हैं दीपिका क्ककड़? अफवाहों पर बोलीं एक्ट्रेस- मेरी जिंदगी की खुशखबरी...

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल्स का सामना करती दिखाई दे जाती हैं। वो इन ट्रोल्स को शानदार अंदाज में जवाब भी देती हैं। वहीं, बीते काफी दिनों से वो अपनी पर्सनल लाइफ को...

प्रेग्नेंट हैं दीपिका क्ककड़? अफवाहों पर बोलीं एक्ट्रेस- मेरी जिंदगी की खुशखबरी...
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 Sep 2021 08:04 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल्स का सामना करती दिखाई दे जाती हैं। वो इन ट्रोल्स को शानदार अंदाज में जवाब भी देती हैं। वहीं, बीते काफी दिनों से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि, दोनों ने ही अब तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब खुद दीपिका कक्कड़ ने सामने आकर इन खबरों पर सच्चाई बताई है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोलीं दीपिका

दीपिका कक्कड़ हाल ही में एक मिठाई की दुकान की लॉन्च पर मुंबई के एक होटल पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की... स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो जब उनसे प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने काफी हैरानी भरे अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा- 'क्या वाकई? मेरी लाइफ के बारे में आप मुझे खुश खबरी दे रहे हो? अद्भुत!!'... दीपिका के इस जवाब से साफ है कि ये खबरें महज अफवाहें ही हैं। प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने और शोएब ने कोई ऐलान भी नहीं किया है।

ट्रोल्स को दिया था जवाब

बता दें कि दीपिका और शोएब काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी। बीते दिनों शोएब एक ट्रोल को जवाब देने को लेकर चर्चाओं में रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा था- 'आप लोग कहते हो एक्टर को नौकरानी बना दिया है'... इस पर दीपिका ने कहा- 'मुझे लगता है कि इससे पता चलता है कि आप अपनी जिंदगी में किस तरह परेशान हो और आपको संतुष्टी, खुशी नहीं मिलती है। ये मेरा फैसला है कि सालों तक लगातार काम करने के बाद अब मैं कम प्रोजेक्ट्स ही करूंगी'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें