DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hero Vardiwala Trailer: पहली भोजपुरी वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, निरहुआ-आम्रपाली एक बार फिर मचाएंगे धूम

हीरो वर्दीवाला भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है, जिसे एकता कपूर के एप ऑल्ट बालाजी पर दिखाया जाएगा।

Hero Vardiwala

Hero Vardiwala Trailer: भोजपुरी फिल्म का पहला वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह वेबसीरीज भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी से सजी है। आपको बता दें कि ये भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है, जिसे एकता कपूर के एप ऑल्ट बालाजी(ALTBalaji) पर दिखाया जाएगा। जबरदस्त एक्शन से भरपूर निरहुआ और आम्रपाली की ये वेब सीरीज 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ये रहा #HeroVarrdiwala का ज़बरदस्त item number की एक झलक । पुरा गाना देखने के लिए आप ALTBalaji का App download कीजिए । देखिए Nirhaua का कमाल और संभावना का धमाल ... इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ #HeroVarrdiwala का ट्रेलर रीलीज होगा 16th January को और सारे एपीसोडस आप देख पाएँगे 25th January से सिर्फ़ @altbalaji पर । #ALTBalajiOriginal @altbalaji @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @maheshpandey05 @aamrapali1101 @pandey.sanjay344 @vikrant8235 @sambhavanasethoffical #maheshpandeyproductions #IndiaKiPehliBhojpuriWebSeries #HeroVarrdiwala

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

डिप्रेशन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

इस वेब सीरिज को दिनेश लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपनी वेब सीरीज का पहला गाना लोगों से सुनने की गुजारिश की है। जारी हुए इस वेब सीरीज के ट्रेलर में निरहुआ एसपी तेजस्वी प्रताप सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में जहां निरहुआ का धांसू रोल में नजर आए। वहीं आम्रपाली दुबे ने भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। फैंस इसके ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। निरहुआ का दबंग स्टाइल काफी दमदार है। बता दें कि ट्रेलर में संभावना सेठ का आइटम सॉन्ग भी नजर आ रहा है। 

राखी सावंत के दोस्त दीपक कलाल हुई जबरदस्त पिटाई,रोते-बिलखते मांगी 

आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शक हमेशा पसंद करते हैं। ऐसे में इन दोनों स्टार्स का एक साथ इस वेब सीरीज में आना फैंस को काफी रोमांचित कर सकता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali Dubey Web Series Hero Vardiwala release