Hindi NewsEntertainment NewsDinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali Dubey Web Series Hero Vardiwala release

Hero Vardiwala Trailer: पहली भोजपुरी वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, निरहुआ-आम्रपाली एक बार फिर मचाएंगे धूम

Hero Vardiwala Trailer: भोजपुरी फिल्म का पहला वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह वेबसीरीज भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी से...

Hero Vardiwala Trailer: पहली भोजपुरी वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, निरहुआ-आम्रपाली एक बार फिर मचाएंगे धूम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 10:42 PM
हमें फॉलो करें

Hero Vardiwala Trailer: भोजपुरी फिल्म का पहला वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह वेबसीरीज भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी से सजी है। आपको बता दें कि ये भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है, जिसे एकता कपूर के एप ऑल्ट बालाजी(ALTBalaji) पर दिखाया जाएगा। जबरदस्त एक्शन से भरपूर निरहुआ और आम्रपाली की ये वेब सीरीज 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ये रहा #HeroVarrdiwala का ज़बरदस्त item number की एक झलक । पुरा गाना देखने के लिए आप ALTBalaji का App download कीजिए । देखिए Nirhaua का कमाल और संभावना का धमाल ... इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ #HeroVarrdiwala का ट्रेलर रीलीज होगा 16th January को और सारे एपीसोडस आप देख पाएँगे 25th January से सिर्फ़ @altbalaji पर । #ALTBalajiOriginal @altbalaji @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @maheshpandey05 @aamrapali1101 @pandey.sanjay344 @vikrant8235 @sambhavanasethoffical #maheshpandeyproductions #IndiaKiPehliBhojpuriWebSeries #HeroVarrdiwala

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

डिप्रेशन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

इस वेब सीरिज को दिनेश लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपनी वेब सीरीज का पहला गाना लोगों से सुनने की गुजारिश की है। जारी हुए इस वेब सीरीज के ट्रेलर में निरहुआ एसपी तेजस्वी प्रताप सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में जहां निरहुआ का धांसू रोल में नजर आए। वहीं आम्रपाली दुबे ने भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। फैंस इसके ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। निरहुआ का दबंग स्टाइल काफी दमदार है। बता दें कि ट्रेलर में संभावना सेठ का आइटम सॉन्ग भी नजर आ रहा है। 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शक हमेशा पसंद करते हैं। ऐसे में इन दोनों स्टार्स का एक साथ इस वेब सीरीज में आना फैंस को काफी रोमांचित कर सकता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें