Hindi NewsEntertainment NewsDinesh lal yadav aka nirhua share amrapali and akshara video

निरहुआ ने शेयर किया आम्रपाली-अक्षरा का ऐसा वीडियो, हो गया VIRAL

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के लाखों फैन्स हैं। दोनों के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर...

निरहुआ ने शेयर किया आम्रपाली-अक्षरा का ऐसा वीडियो, हो गया VIRAL
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 23 Oct 2018 09:23 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के लाखों फैन्स हैं। दोनों के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेसेस किसी गाने पर डांस कर रही हैं। हालांकि दोनों ही इस दौरान काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आम्रपाली ने भी हाल ही में अक्षरा के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म का 'पिया पिया' गाने पर डांस कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वैसे बता दें कि आम्रपाली और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ एक दूसरे के साथ कई वीडियोज बनाते हैं और ये वीडियोज वायरल भी होती हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों फिल्म 'धड़क' के डायलॉग पर लिप्सिंग करते हैं। आम्रपाली कहती हैं,' सुन...आई लव यू...तू भी बोल'। फिर निरहुआ कहते हैं,'मुझे शर्म आ रही है।' जिसके बाद आम्रपाली कहती हैं...एक लप्पड़ दूंगी तुझे। फिर तुरंत निरहुआ कहते हैं आई लव यू टू।

देखें वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें