DA Image
11 जुलाई, 2020|7:46|IST

अगली स्टोरी

ट्विंकल खन्ना ने 46 साल में पहली बार खाया मां डिंपल कपाड़िया के हाथ का बना खाना, बताई दिलचस्प वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही बड़े परदे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अब ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्हें लगभग 46 साल में पहली बार अपनी मां के हाथों को बना हुआ खाना खाने को मिला है। उन्होंने यह जानकारी सोशस मीडिया पर साझा की है।

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में एक बाउल में फ्राइड राइस रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, '46 साल लगे मेरी मां को, एक महामारी हुई, लॉकडाउन बढ़ा तब जाकर उन्होंने मेरे लिए पहली बार कुछ पकाया- फ्राइड राइस। अब मुझे भी पता चल गया है 'मां के हाथ का खाना' से लोगों का क्या मतलब होता है।'

लाखों का दान करने के बाद अब सलमान खान ने पुलिस कर्मियों को दिये 1 लाख सैनिटाइजर

उनके इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। आम यूजर्स ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर अक्सर अक्षय कुमार की खिंचाई करती रहती हैं। हाल ही में अक्षय की फिल्म पैडमैन को दो साल हुए हैं। इस खास मौके पर अक्षय ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया, लेकिन वह ट्वीट में फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए।

इस पर ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में अक्षय के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि अब आप मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं बनोगे। इस पर अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए ऐसा मत करो। मेरे पेट पर लात मत मारो। मैं गलती से फिल्म की प्रोड्यूसर, डायरेक्टर आर बाल्की को टैग करना भूल गया। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dimple Kapadia cooks for Twinkle Khanna It has only taken 46 years a pandemic and an extended lockdown