DA Image
25 नवंबर, 2020|6:36|IST

अगली स्टोरी

DDLJ के हुए 25 साल पूरे, शाहरुख खान और काजोल ने ट्विटर पर बदला नाम

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं। इस मौके पर दोनों ने ही ट्विटर पर अपना नाम बदला है। आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में अमरीश पुरी, अनुपम खेर और फरीदा जलाल भी मुख्य किरदार में थे। भारतीय सिनेमा की यह सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म रही है। 

शाहरुख खान और काजोल ने DDLJ की 25वीं एनिवर्सरी पर ट्विटर पर अपना नाम फिल्म के किरदार से रखा है, राज और सिमरन। इसके अलावा दोनों ने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खुद की फोटो भी बदली है। शाहरुख खान ने राज मल्होत्रा और काजोल ने सिमरन नाम अपडेट किया है। 

इस मौके पर काजोल ने फैन्स संग एक स्पेशल मेमोरी शेयर करते हुए पोस्ट लिखी, “राज और सिमरन, दो लोग, एक फिल्म, 25 साल और प्यार आना रुक नहीं रहा है। मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जिन्होंने इसे बनाया और आज जो यह फिल्म है वह शानदार है, यह अपने आप में एक इतिहास है। फैन्स, आप सभी को प्यार और दुआएं।”

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘गोपी बहू’ ने बताया इस बार शो में क्या होगा नया? रियल लाइफ में ‘कोकिलाबेन’ संग बॉन्डिंग पर की बात

Bigg Boss 14: यह कंटेस्टेंट हुआ घर से एलिमिनेट लेकिन है इसमें एक तगड़ा ट्विस्ट

मालूम हो कि इस फिल्म ने अपने आप में कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म के गाने ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ में काजोल ने टावल में शूट किया था। इस सीन को लेकर काजोल काफी अन्कंफर्टेबल थीं। काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सिर्फ एक टावल में शूट करने का आइडिया पसंद नहीं आया था। फिर जब आदित्य ने उन्हें मनाया तब जाकर वह मानीं और शूटिंग की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dilwale Dulhaniya Le Jayenge: Completes 25 Years: ShahRukh Khan: Kajol: Changed Their Name On Twitter: