Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़diljit dosanjh song kylie kareena song out now kareena kapoor posted a video and thank diljit dosanjh for the song

Diljit Dosanjh का गाना Kylie+Kareena हुआ लॉन्च, सोशल मीडिया पर किया करीना कपूर ने ये वीडियो पोस्ट

Kareena Kapoor आजकल तैमूर को समय न दे पाने के कारण फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पोस्टपोन कर चुकी हैं। लेकिन जब उन्हें पता चला कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन पर और कायली पर एक गाना बनाया...

Diljit Dosanjh का गाना Kylie+Kareena हुआ लॉन्च, सोशल मीडिया पर किया करीना कपूर ने ये वीडियो पोस्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 28 April 2019 12:35 PM
हमें फॉलो करें

Kareena Kapoor आजकल तैमूर को समय न दे पाने के कारण फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पोस्टपोन कर चुकी हैं। लेकिन जब उन्हें पता चला कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन पर और कायली पर एक गाना बनाया है तो ऐसे में वे खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए दिलजीत के लिए एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वे दिलजीत की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं।

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

दिलजीत दोसांझ का आज सुबह कायली-करीना नाम से गाना लॉन्च हुआ है। जिसमें करीना कपूर का नाम लेते हुए उन्होंने गाना गया है। वहीं बेबो ने जब ये गाना सुना तो खुद को दिलजीत की तारीफ करने से रोक नहीं पाईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए करीना कपूर ने दिलजीत को इस गाने के लिए बधाई दी है। इसके अलावा वह कहती नजर आ रही हैं कि मैं बहुत खुश हूं और खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मेरे लिए ऐसा गाना बनाया गया है जिसमें मेरा नाम है। मुझे पता है दिलजीत बहुत बोलते नहीं हैं हमने दो फिल्में साथ में की हैं। मगर वो बहुत कम बोलते हैं और अपनी फीलिंग्स को गाने के थ्रू एक्सप्लेन करते हैं। मुझे उसकी यही बात पसंद हैं। दिलजीत आपने गाने में कहा है कि आप मेरे बहुत बड़े फैन है लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। वैसे तो हमने अपनी दोनों फिल्मों में कम बात की है। लेकिन अब तीसरी फिल्म में हम ज्यादा बात करेंगे। और इस बात का वादा आप मुझसे कीजिए। आपके नए गाने के लिए आपको ढेर सारी बधाई और शुक्रिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें