DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › ठंड और खुले में नहाते बुजुर्ग किसान की तस्वीर शेयर कर बोले दिलजीत, ये लोग इन्हें आतंकी लगते हैं
मनोरंजन

ठंड और खुले में नहाते बुजुर्ग किसान की तस्वीर शेयर कर बोले दिलजीत, ये लोग इन्हें आतंकी लगते हैं

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Thu, 17 Dec 2020 11:37 AM
ठंड और खुले में नहाते बुजुर्ग किसान की तस्वीर शेयर कर बोले दिलजीत, ये लोग इन्हें आतंकी लगते हैं

किसान आंदोलन का जमकर समर्थन कर रहे पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने अब एक और ट्वीट कर प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाने वाले लोगों पर हमला बोला है। एक बुजुर्ग सिख व्यक्ति के सर्दी और खुले में नहाने की तस्वीर पोस्ट करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, 'ये भगवान के बंदे इन लोगों को आतंकी नजर आते हैं। इंसानियत नाम की भी कोई चीज होती है यार।' तस्वीर में एक बुजुर्ग शख्स सर्दी में खुले में ही नहाता दिख रहा है और बगल में ट्रैक्टर खड़ा है, जिसमें कुछ कपड़े टंगे हुए हैं। हालांकि दिलजीत दोसांझ की इस पोस्ट पर भी कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

कृष्णा श्रॉफ के किसिंग पोज पर एक्स-बॉयफ्रेंड, बहुत जल्दी आगे बढ़ गईं?

एक यूजर ने दिलजीत दोसांझ की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा है, 'दिलजीत पाजी हम पंजाब से प्यार करते हैं। पंजाब के लोगों से प्यार करते हैं और किसानों से प्यार करते हैं, लेकिन खालिस्तानियों से नहीं।' एक अन्य यूजर ने दिलजीत दोसांझ पर नफरत फैलाने का भी आरोप लगाया। उस व्यक्ति ने ट्विटर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, 'जहर मत फैलाओ। आप कुछ योग्यता वाले कलाकार हैं। एक व्यक्ति के प्रति अगर गुस्सा है तो उसे पूरे समाज और देश पर लागू मत करो। इज्जत कमाने में वक्त लगता है। उसे मत गंवाओ।' हालांकि कई ऐसे लोग भी हैं, जो दिलजीत दोसांझ की टिप्पणी का समर्थन कर रहे हैं और किसान आंदोलन का पक्ष लेने पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

ऐक्टर रवि भाटिया ने तोड़ी शोदी, कहा- जल्दबाजी में लिया था फैसला

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ काफी मुखर हैं। इस मसले पर उनकी अभिनेत्री कंगना रनौत से तीखी बहस भी हो चुकी है। पंजाब की एक महिला को शाहीन बाग की दादी बताने वाले ट्वीट पर कंगना रनौत को उन्होंने घेरा था। इसके बाद अभिनेत्री ने भी उन पर तीखा हमला बोला था। किसान आंदोलन को लेकर मनोरंजन जगत भी दोफाड़ नजर आ रहा है।

 

एक तरफ हिमांशी खुराना, प्रियंका चोपड़ा, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसी सिलेब्रिटीज ने आंदोलन का समर्थन किया है तो वहीं कंगना रनौत और सनी देओल जैसे ऐक्टर्स ने दूसरे तत्वों की ओर से आंदोलन का फायदा उठाने की कोशिश होने की बात कही है।

 

संबंधित खबरें