Diljit Dosanjh says he has not been offered an action film ever - ऐसी फिल्में करना चाहते हैं दिलजीत दोसांझ, नहीं मिला अभी तक ऑफर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐसी फिल्में करना चाहते हैं दिलजीत दोसांझ, नहीं मिला अभी तक ऑफर

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ का कहना है कि उन्हें कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई और यदि अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वह इस पर जरूर काम करना पसंद करेंगे।

दिलजीत ने आईएएनएस को बताया, 'राजेश खन्ना जी, महमूद जी और गोविंदा सर मेरे पसंदीदा हैं (और) मुझे कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई है। यदि मुझे किसी एक्शन फिल्म का प्रस्ताव मिला और यदि कहानी दमदार होगी तो मैं जरूर करूंगा।'

बॉलीवुड में 70 के दशक से 2000 के दशक की शुरुआत तक एक्शन शैली काफी प्रमुख रही थी, लेकिन एक स्थिर माकेर्ट ढूंढने का इसका प्रयास आज भी जारी है।

नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, लिखा- 'मंडी के वक्त सीधे और पतले थे'

तो इस दिन बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शादी कर सकती हैं सुष्मिता सेन!

35 वषीर्य दिलजीत की हालिया रिलीज फिल्म 'अजुर्न पटियाला' है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। दिलजीत ने साल 2011 में 'लायंस ऑफ पंजाब प्रेजेंट्स' से एक्टिंग में अपने सफर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 'उड़ता पंजाब', 'फिल्लौरी' और 'सूरमा' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा और एक गायक के तौर पर भी खूब सफल हुए।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Diljit Dosanjh says he has not been offered an action film ever