DA Image
7 मई, 2021|4:09|IST

अगली स्टोरी

ट्विटर पर 'दिलजीत कित्थे आ' ट्रेंड होने के बाद अब पंजाबी सिंगर ने दिया यह जवाब, लिखा- पढ़ लो मेरा शेड्यूल

ट्विटर पर 'दिलजीत कित्थे आ' ट्रेंड होने के बाद अब खुद पंजाबी ऐक्टर और सिंगर ने ट्रोल्स को जवाब दिया है। शुक्रवार को सुबह कंगना रनौत ने इस ट्रेंड को शुरू किया था। कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर उनके रुख पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किए थे। ऐसे में अब बारी दिलजीत दोसांझ की थी। पंजाबी सिंगर ने लिखा, 'सुबह उठ के जिम लाया। फेर सारा दिन काम कित्ता...अब मैं सोने लगा हूं। लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल।' इससे पहले कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'समस्या सिर्फ वे लोग नहीं हैं बल्कि हर वह व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार है, जो किसानों के लिए बने कानूनों का विरोध कर रहा है। उन्हें पता है कि यह कानून कितने अहम हैं, इसके बाद भी वे किसानों को उकसाने के काम में जुटे हैं। हिंसा भड़का रहे हैं और भारत बंद को बढ़ावा दे रहे हैं।'

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोग किसानों को भ्रमित कर रहे हैं और उन्हें आंदोलन के लिए जुटा रहे हैं। ऐसे लोगों को भारत का लेफ्ट मीडिया भी प्रोत्साहित करेगा और उन्हें सम्मान देगा। यही नहीं कंगना ने इस बात पर भी हमला बोला कि कैसे उनसे इंटरनेट पर बहस में दिलजीत दोसांझ को कुछ लोगों ने विजेता घोषित करने का प्रयास किया।

KBC 12: डॉ सस्मिता ने 6 लाख 40 हजार के सवाल का दिया गलत जवाब

कंगना ने लिखा, 'मैंने वह बात कही जो आज इंटेलिजेंस की राय है, लेकिन कुछ लोगों ने ट्रेंड किया कि दिलजीत ने कंगना को पेल दिया। इसका अर्थ यह है कि दिलजीत ने कंगना का रेप कर दिया। यह ट्रेंड लिबरल्स ने एक सिंगल महिला के खिलाफ चलाया है। इसके अलावा कुछ चीयरलीडर्स भी थे, जो इस पर तालियां बजा रहे थे। मैं आप सबको देख रही हूं।'

HTLS 2020: निक जोनास ने बताया, भारत में लड़कियों के जीजू कहने पर कैसा फील करते हैं

इसके बाद कंगना रनौत ने एक और ट्वीट में लिखा, 'दिलजीत कित्थे आ? हर कोई ट्विटर पर उनकी तलाश कर रहा है।' दरअसल कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग 3 दिसंबर से शुरू हुई थी, जब पंजाबी ऐक्टर ने कंगना के 27 नवंबर को किए गए एक ट्वीट पर टिप्पणी की थी। कंगना रनौत ने पंजाब के बठिंडा की एक महिला को शाहीन बाग वाली दादी बता दिया था।

HTLS 2020: निक को बहुत पसंद है भारत की यह मिठाई

हालांकि अभिनेत्री ने बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन तब विवाद काफी गहरा चुका था। दिलजीत ने कंगना के इस ट्वीट पर लिखा था कि किसी को गलत जानकारियां देनी चाहिए और कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए। इसके बाद दोनों के बीच ट्विटर पर ही बेहद तीखी जुबानी जंग देखने को मिली थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:diljit dosanjh replies on trend of Diljit Kitthe aa on twitter tells his schedule