Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़diljit dosanjh movie chamkila teaser fans are not happy to see him without turban for first time and speaking hindi

Chamkila Teaser: दिलजीत दोसांझ को पहली बार बिना पगड़ी देख फैन्स शॉक्ड, बोले- ये क्या किया?

Chamkila Teaser: दिलदीज दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म में बिना पगड़ी के नजर आएंगे। उनको देखकर फैन्स खुश नहीं हैं। टीजर पर लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं वहीं हिंदी पर भी आपत्ति जताई है।

Chamkila Teaser: दिलजीत दोसांझ को पहली बार बिना पगड़ी देख फैन्स शॉक्ड, बोले- ये क्या किया?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 30 May 2023 01:02 PM
हमें फॉलो करें

दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म चमकीला का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। हालांकि इसमें कुछ ऐसा दिखाया गया है जिससे उनके फैन्स खुश नहीं हैं। नेटफ्लिक्स की इस मूवी में दिलजीत पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई देंगे। फिल्म में वह पंजाब के आर्टिस्ट अमर सिंह चमकीला बने हैं। फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं। परिणीति चोपड़ा उनके पार्टनर के रोल में हैं। उनका नाम अमरजोत कौर होगा। फिल्म हिंदी में होने और दिलजीत के लुक पर लोग नाराजगी जता रहे हैं। 

पॉप्युलर सिंगर की कहानी
नेटफ्लिक्स ने टीजर शेयर करने के साथ लिखा है, जो नाम सालों से आपके दिल और दिमाग पे छाया है वो अब आपके सामने आया है। देखें पंजाब के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट अमर सिंह चमकीला की कहानी। नेटफ्लिक्स पर जल्द ही। 

लोगों को याद आया पुराना बयान
दिलजीत टीजर में बिना पगड़ी के दिख रहे हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि उन्होंने शायद विग लगाया है। हालांकि ऑफिशियली इस बात का कन्फर्मेशन नहीं है। उनके लुक पर एक फैन ने लिखा है, दिल टूट गया पाजी, पग बिना किथे गल बननी। एक और ने लिखा है, जब युवराज पर फिल्म बन रही थी तो दिलजीत ने  कहा था कि मैं बिना पगड़ी के कोई फिल्म नहीं कर सकता तो क्यों कर ली फिर। एक ने लिखा है, दिलजीत को देखकर अधूरा-अधूरा सा लग रहा है। वहीं कुछ ने उनकी तारीफ भी की है। एक कमेंट है, शानदार लग रहे हैं। दिलजीत को बिना पगड़ी के पहली बार देखा है। वहीं कई लोग फिल्म हिंदी में होने पर भी लिख रहे हैं कि यह पंजाबी में होनी चाहिए थी। कहानी पंजाबी आर्टिस्ट और पंजाब की है। 

नहीं सॉल्व हुआ मर्डर केस
फिल्म की कहानी पंजाब के लोकप्रिय गायक अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर की कहानी है। दोनों को साल 1988 में मार दिया गया था। साथ में उनके बैंड के दो और सदस्यों की जान गई थी। यह मामला अब तक नहीं सुलझ पाया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें