DA Image
25 जनवरी, 2021|7:32|IST

अगली स्टोरी

दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी ने शुरू की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ की शूटिंग

अभिनेता दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी अपनी आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के लिए यहां लोगों की भीड़ के बीच छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) में शूटिंग की। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस आगामी पारिवारिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग स्टेशन के बाहर हुई। फिल्म की पूरी टीम ने यहां प्लेटफॉर्म नंबर दस पर प्री-क्लाइमेक्स दृश्य को भी फिल्माया।

सूत्रों ने कहा कि जब लोगों को पता चला कि फिल्म की टीम यहां शूटिंग करने वाली है, तो स्टेशन के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई। प्लेटफॉर्म पर दृश्य को फिल्माने के लिए हमारे पास करीब 150 जूनियर कलाकार थे, हालांकि लोगों की भीड़ अभिनेताओं की एक झलक पाने के लिए जमा हुई थी।

शर्मा ने कहा, “फिल्म में एक प्री-क्लाइमेक्स सीन है जिसके लिए एक रेलवे स्टेशन की जरूरत थी। सामान्यत: फिल्मकार नियंत्रित परिस्थिति में शूटिंग करते हैं, जैसे कि किसी बनाए गए सेट पर, जो असली का लगता है।”

निर्देशक ने कहा, “फिल्म 90 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसकी शूटिंग के लिए विक्टोरिया टर्मिनस एक उपयुक्त जगह थी। हमने शूटिंग के लिए मध्य रेलवे से आवश्यक अनुमित ली जिन्होंने हमारी खूब मदद की। यह काफी महंगा रहा, लेकिन यह जगह दृश्य में बिल्कुल सटीक बैठ रहा था। इंजन चालक भी बेहद पेशेवर थे। हमने दो दिनों तक सुबह सात बजे से शाम के सात बजे तक शूटिंग की।”

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का गाना 'दीवानी भईल लइकी दुबे जी के प्यार में' जल्द होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने दी फैन्स को जानकारी

Delhi Election 2020: तापसी पन्नू ने दिया परिवार संग वोट, शेयर की फोटो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Diljit Dosanjh Manoj Bajpayee Started Shooting For Suraj Pe Mangal Bhari Film