DA Image
6 दिसंबर, 2020|6:55|IST

अगली स्टोरी

दिलजीत दोसांझ ने आंदोलन में शामिल किसानों के लिए दान किए 1 करोड़ रुपये

दिलजीत दोसांझ शनिवार को किसानों का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे। अब दिलजीत ने किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े और कम्बल दिलवाएंगे। पंजाबी सिंगर सिंघा ने इसका खुलासा किया है। सिंघा ने वीडियो में दिलजीत के 1 करोड़ दान का खुलासा करते हुए उन्हें शुक्रिया भी किया है। 

दिलजीत ने सिंघु बॉर्डर पर किसानों से कहा, 'हमारी सिर्फ एक ही विनती है कि प्लीज हमारे किसानों की डिमांड परी कर ली जाए। सब यहां शांति से बैठे हैं और पूरा देश किसानों के साथ है।'

दिलीजत ने आगे कहा, 'आप सभी को सलाम, किसानों ने नया इतिहास रचा है। यह इतिहास आने वाली जनरेशन को बताया जाएगा। किसानों के मुद्दों को कोई भी नहीं मोड़ सकता।'

बता दें कि हाल ही में किसान आंदोलन में एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना रनौत ने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने इसके लिए कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में डीएसजीएमसी ने कंगना पर किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला किसान को लेकर असभ्य ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए उक्त महिला किसान से तत्काल सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है।

कंगना रनौत से भिड़ने के बाद दिलजीत दोसांझ के ट्विटर पर बढ़े फॉलोअर्स

डीएसजीएमसी अध्यक्ष सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा का आरोप है कि कंगना रनौत ने किसानों, प्रदर्शनकारियों और कार्यकर्ताओं को बदनाम करने के लिए ट्वीट/रिट्वीट किए हैं, जबकि किसान आंदोलन के तहत किसान शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं।

सिरसा ने कहा कि अगर कंगना एक हफ्ते में माफी मांगने में नाकाम रहीं तो फिर दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी बिना किसी अन्य नोटिस दिए कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:diljit dosanjh donates 1 crore for farmers who are protesting