Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Diljit Dosanjh asked to cancel US show promoted by Pak national film body approaches govt to revoke his visa

पाक आमंत्रण और वीजा रद्द करने की मांग पर सामने आए दिलजीत सिंह दोसांझ, दिया ये चौंकाने वाला जवाब

पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक निगेटिव खबर की वजह से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने विदेश मंत्रालय को गायक और अभिनेता...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 Sep 2019 04:27 PM
हमें फॉलो करें

पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक निगेटिव खबर की वजह से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने विदेश मंत्रालय को गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने के लिए लिखा है। इस खत में यह शिकायत की गई हैं कि दिलजीत दोसांझ ने 21 सितंबर के अमेरिका में शो के लिए पाकिस्तान नेशनल रेहान सिद्दीकी का निमंत्रण स्वीकार किया था। जिसपर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने आपत्ति जताई है। वहीं इस पर अब दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन सामने आ गया है।

 इस बारे में बात करते हुए दिलजीत ने कहा है कि उन्हें ऐसी कोई खबर नहीं है। दिलजीत ने लिखा है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ है। मेरा एग्रीमेंट और मेरी डीलिंग सिर्फ बालाजी के साथ है, किसी और के साथ नहीं। दिलजीत ने यह भी लिखा है कि वो अब ये कार्यक्रम पोस्टपोन कर रहे हैं। 

— DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) September 11, 2019

जानिए क्या है मामला

दरअसल, पाकिस्तान के रेहान सिद्दीकी अमेरिका में अपने एक फंक्शन के दौरान दिलजीत से परफॉर्म करवाना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने दिलजीत  को अप्रोच किया था। जिस पर एक्टर ने हामी भी भर दी थी। उनकी ये परफॉर्मेंस 21 सितंबर को अमेरिका में होने वाली थी। इस मामले के सामने आते ही एफडब्ल्यूआईसीई के एस जयशंकर ने गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने के लिए कहा है।  दिलजीत दोसांझ को संबोधित करने वाले पत्र में कहा गया है कि पाक नागरिकों के लिए आपका प्रदर्शन दोनों देशों के बीच मौजूदा खतरनाक स्थिति को देखते हुए एक गलत मिसाल कायम करेगा। इस बात की जानकारी एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई। 

— ANI (@ANI) September 11, 2019

आपको बता दें कि इससे पहले मीका सिंह के खिलाफ भी भारतीय सिने वर्कर ने कुछ इसी तरह के कदम उठाए थे। हालांकि बाद में मीका सिंह ने इसको लेकर देशवासियों से माफी भी मांगी थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें