Hindi NewsEntertainment NewsDiljit Dosanjh: Ask Hollywood: Actress: Gal Gadot: To Make Gobhi Parantha: For Him As He Will Get Curd For Those

दिलजीत दोसांझ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में की इस हॉलीवुड एक्ट्रेस से ‘गोभी पराठा’ बनाने की मांग

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है। जिसे फैंस ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ट्रेलर के बाद दिलजीत ने हॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘वंडर...

दिलजीत दोसांझ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में की इस हॉलीवुड एक्ट्रेस से ‘गोभी पराठा’ बनाने की मांग
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 Nov 2019 05:23 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है। जिसे फैंस ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ट्रेलर के बाद दिलजीत ने हॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘वंडर वुमन’, गेल गडॉट को लेकर सोशल मीडिया पर एक कमेंट किया है। एक प्रशंसक के तौर पर गेल गडॉट के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं चूकते हैं। इस बार इस पंजाबी स्टार ने सोशल मीडिया पर 'वंडर वुमन' से गोभी के पराठे की मांग की है।

गडॉट ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह सब्जियां काटते हुए दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि अपने बच्चों के लिए सलाद बनाने के लिए सब्जियां काटने से मुझे प्यार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot) on

गडॉट की इस तस्वीर पर दिलजीत ने पंजाबी में लिखा, अच्छा गल सुन, आज गोभी वाले पराठे बना ले, मैं दही लेते आउंगा। दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर मस्ती कर अपने फैंस का दिल जीता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें