Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़diljit dosanjh and taapsee pannu starrer soorma trailer is released

सूरमा ट्रेलर: फिल्म की कहानी और दिलजीत की एक्टिंग दोनों ही रोंगटे खड़े कर देंगे

बॉलीवुड को जल्द ही एक और खिलाड़ी की बायोपिक मिलने वाली है। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह पर बनी बायोपिक 'सूरमा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म...

नई दिल्ली, लािव हिन्दुस्तान टीम Tue, 12 June 2018 02:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड को जल्द ही एक और खिलाड़ी की बायोपिक मिलने वाली है। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह पर बनी बायोपिक 'सूरमा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, अंगद बेदी, विजय राज और कुलभूषण खरबंदा लीड रोल में हैं। पंजाब की शान दिलजीत फिल्म में संदीप सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

इस ट्रेलर को देखकर ये तो साफ कहा जा सकता है कि दिलजीत जितने बेहतरीन सिंगर हैं, उतने ही शानदार एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग को देखकर एक पल तो लगा कि सच में ही संदीप सिंह फिल्म में हैं।

वहीं तापसी की बात करें तो वो तो हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैन्स को अपना और बड़ा दीवाना बना देती हैं।

ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि संदीप को शुरुआत में हॉकी में ज्यादा दिलचस्पी नहीं होती, लेकिन जिंदगी में प्रीत(तापसी) की एंट्री होने के बाद वो हॉकी सीखना फिर से शुरू कर देते हैं। लेकिन ये सब इतना आसान नहीं होता। एक समय ऐसा भी आता है जब वो व्हीलचेयर पर आ जाते हैं। लेकिन वो फिर भी हार नहीं मानते और वापस मैदान पर आकर अपना कमाल दिखाते हैं।

इस पूरे ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रही है।

देखें ट्रेलर
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें