DA Image
27 जनवरी, 2021|3:28|IST

अगली स्टोरी

किसानों का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, कहा- पूरा देश आपके साथ है

दिलजीत दोसांझ शुरू से किसान आंदोलन का सपोर्ट कर रहे हैं। अब सिंघु बॉर्डर पर दिलजीत ने किसानों को संबोधित किया। इस दौरान दिलजीत ने कहा, 'हमारी सिर्फ एक ही विनती है कि प्लीज हमारे किसानों की डिमांड परी कर ली जाए। सब यहां शांति से बैठे हैं और पूरा देश किसानों के साथ है।'

दिलीजत ने आगे कहा, 'आप सभी को सलाम, किसानों ने नया इतिहास रचा है। यह इतिहास आने वाली जनरेशन को बताया जाएगा। किसानों के मुद्दों को कोई भी नहीं मोड़ सकता।'

बता दें कि हाल ही में किसान आंदोलन में एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना और दिलजीत के बीच काफी विवाद हुआ है। दिलजीत ने कंगना की क्लास लगा दी। 

हालांकि किसानों को लेकर कंगना के ट्वीट्स को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में डीएसजीएमसी ने कंगना पर किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला किसान को लेकर असभ्य ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए उक्त महिला किसान से तत्काल सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है।

डीएसजीएमसी अध्यक्ष सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा का आरोप है कि कंगना रनौत ने किसानों, प्रदर्शनकारियों और कार्यकर्ताओं को बदनाम करने के लिए ट्वीट/रिट्वीट किए हैं, जबकि किसान आंदोलन के तहत किसान शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं।

सिरसा ने कहा कि कंगना के ट्वीट की भाषा असभ्य थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ऐसी बुजुर्ग महिला सौ रुपये रोजाना में मिलती है। सिरसा ने कहा कि अगर कंगना एक हफ्ते में माफी मांगने में नाकाम रहीं तो फिर दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी बिना किसी अन्य नोटिस दिए कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:diljit dosanjh addresses protesting farmers at Singhu border says entire country is with farmers