Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़diljeet dosanjh film soorma new song release listen here

संदीप सिंह की बायोपिक सूरमा का एक और गाना हुआ रिलीज

बॉलीवुड में इन दिनों डायरेक्टर बॉयोपिक पर खूब काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक संजू के बाद अब एक और फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां हम बात कर रहे हैं हॉकी के दिग्गज...

संदीप सिंह की बायोपिक सूरमा का एक और गाना हुआ रिलीज
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 29 June 2018 03:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में इन दिनों डायरेक्टर बॉयोपिक पर खूब काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक संजू के बाद अब एक और फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां हम बात कर रहे हैं हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह की। इनकी जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'सूरमा' भी इन दिनों काफी चर्चाओं में है। फिल्म के कई पोस्टर और दो गीत लॉन्च हो चुके हैं। फिल्म के गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज डेट के करीब आते-आते निर्माताओं ने एक और गाना रिलीज कर दिया है। फिल्म सूरमा के तीसरे गाने के बोल हैं 'गुड मैन दी लालटेन' कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है। इस गाने में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं।

'गुड मैन दी लालटेन' में संदीप सिंह का परिवार उनकी अंतरराट्रीय सफलता के बाद घर वापसी पर उनका स्वागत करता है। अनुभवी लेखक गुलजार ने इस खूबसूरत गाने के बोल लिखे हैं, तो वहीं सुखविंदर सिंह द्वारा गाए गए इस गाने को शंकर अहसान लॉय की तिकड़ी द्वारा संगीत दिया गया है। मुख्य भूमिका में नजर आने वाले दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जीवनगाथा पर आधारित है। फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रही है और दर्शकों को फिल्म का इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें