DA Image
29 नवंबर, 2020|12:26|IST

अगली स्टोरी

द‍िलीप कुमार के भाई एहसान खान की हालत नाजुक, सायरा बानो ने कहा- उनके लिए दुआ करें

                               -

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान की हालत गंभीर है। फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं। बता दें कि दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाई एहसान खान और असलम खान को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिन पहले ही असलम खान का निधन हो गया। अब दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने एहसान के लिए दुआ करने के लिए कहा है।

सायरा बानो ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि असलम भाई की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। अल्लाह उनकी रूह को सुकून दे। वहीं एहसान खान भाई की हालत नाजुक है। एहसान भाई के लिए दुआ करें। वह आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे।'

सायरा ने यह भी क्लीयर किया कि दिलीप कुमार के दोनों भाई उनके साथ नहीं रह रहे थे। सायरा ने कहा, मैं यह इसलिए क्लीयर कर रही हूं क्योंकि लोगों को जैसे ही पता चला कि एहसान भाई और असलम भाई कोरोना संक्रमित हैं तो सभी दिलीप साहब की सेहत को लेकर फोन करने लगे। लोगों को लग रहा था कि दोनों हमारे साथ रह रहे थे। मैं खुद भी 5 महीने से घर से बाहर नहीं निकली हूं।

 

पिता महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट लीक होने पर पूजा भट्ट बोलीं- उन्होंने मुझे भी यही मैसेज भेजे थे

बता दें कि 97 साल के दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं। अप्रैल के महीने में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना से सतर्क होने की बात कही थी और एक कविता भी लिखी थी। उन्होंने लिखा था- दवा भी, दुआ भी, औरों से फासला भी, गरीबों की खिदमत, कमजोर की सेवा भी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dilip Kumars wife saira banu says his brother ehsan is struggling in the icu