फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदिलीप कुमार की छोटी बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो कर रही हैं देखभाल

दिलीप कुमार की छोटी बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो कर रही हैं देखभाल

Dilip Kumar younger sister Farida hospitalised: दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की छोटी बहन फरीदा (Farida) की हालत ठीक नहीं हैं और वो अस्पताल में भर्ती हैं। सायरा बानो उनकी देखभाल कर रहीं।

दिलीप कुमार की छोटी बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो कर रही हैं देखभाल
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 23 Nov 2022 07:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Dilip Kumar younger sister Farida hospitalised: दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की छोटी बहन फरीदा (Farida) की हालत ठीक नहीं हैं और वो अस्पताल में भर्ती हैं। फरीदा को अस्पताल में भर्ती करीब 7 दिन हो चुके हैं, हालांकि अब हालत में थोड़ा सुधार है। फरीदा, कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। जहां दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो व परिवार के अन्य सदस्य फरीदा की देखभाल कर रहे हैं।

7 दिन से अस्पताल में भर्ती फरीदा
ईटाइम्स  की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की छोटी बहन फरीदा बीते करीब सात दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। दिलापी कुमार और फरीदा के नेफ्यू साकिब (महबूब खान के ग्रैंडसन) और इमरान (फौजिया के बेटे), फरीदा का ध्यान रख रहे हैं। यही नहीं दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो भी मदद में पीछे नहीं हैं और परिवार के साथ खड़ी हैं। याद दिला दें कि दिलीप कुमार के गुजरने के बाद से सायरा का स्वास्थ्य भी कुछ खास अच्छा नहीं रहता है।

परिवार के साथ हैं सायरा
याद दिला दें कि बीते साल, यानी 7 जुलाई 2021 को दिलीप कुमार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 98 वर्षीय दिलीप कुमार लंबे वक्त से बीमार थे और सायरा उनकी देखभाल में पूरी तरह से जुटी थीं। बता दें कि सायरा और दिलीप की लव स्टोरी एक दम फिल्मी थी और दोनों के बीच में 22 साल का अंतर था। सायरा ने दिलीप का हर अच्छे बुरे वक्त में साथ दिया और हमेशा मौजूद रहीं। वहीं दिलीप के गुजर जाने के बाद भी सायरा परिवार के साथ हर अच्छे बुरे वक्त में मौजूद रहती हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।