DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने दिया ये अपडेट

  दिलीप कुमार की सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने दिया ये अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें पिछले बुधवार को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब दिलीप कुमार की हालत को लेकर उनकी पत्नी सायरा बानो ने नया अपडेट दिया है। दरअसल, सायरा ने ट्वीट कर दिलीप कुमार की हालत की जानकारी दी है। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से सायरा बानो ने लिखा, 'साहब का स्वास्थ्य अब बेहतर हैं। आप सभी लोगों की मोहब्बत और प्रार्थना से साहब जल्द ही हॉस्पिटल में डिस्चार्ज हो जाएंगे।' हालांकि अभी तक सायरा ने डिस्चार्ज की डेट नहीं बताई है। 

 

 

दरअसल, सायरा ने ये ट्वीट केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा है। राजनाथ सिंह ने एक्टर के स्वास्थ्य पर चिंता जताई थी और जल्द ही सेहतमंद होने की दुआ की थी।

बता दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है। 

'मधुमती', 'देवदास' और 'मुगले-ए-आज़म' जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dilip kumar health update when will get discharge from hospital tells saira banu