DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दिलीप कुमार का वीडियो आया सामने, सायरा बानो ने कहा- 'दुआओं के लिए शुक्रिया'

मनोरंजनअस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दिलीप कुमार का वीडियो आया सामने, सायरा बानो ने कहा- 'दुआओं के लिए शुक्रिया'

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Fri, 11 Jun 2021 01:25 PM
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दिलीप कुमार का वीडियो आया सामने, सायरा बानो ने कहा- 'दुआओं के लिए शुक्रिया'

दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वो करीब एक हफ्ते से इलाज के लिए भर्ती थे। बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे थे। अस्पताल के बाहर से घर जाते हुए उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

सायरा बानो दिखीं साथ
सामने आए वीडियो में दिलीप कुमार को अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर से एम्बुलेंस की ओर ले जाते हुए देखा जा रहा है। जहां से उन्हें घर ले जाया गया। सायरा बानो उनके साथ थीं। फोटोग्राफर्स के पुकारने पर सायरा बानो ने उन्हें देखकर हाथ भी हिलाया।

 

सायरा बानो ने सभी का किया शुक्रिया

दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सायरा बानो काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि ‘हम सब बहुत खुश हैं। तरल पदार्थ को उनके फेफड़ों से निकाल दिया गया। वह अब घर जा रहे हैं। हम सभी समर्थकों को दुआओं के लिए शुक्रिया कहते हैं।‘

ट्वीट में क्या लिखा 
दिलीप कुमार को बीते छह जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। दिलीप कुमार के पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि ‘दिलीप साहब आपके प्यार, स्नेह और दुआओं की वजह से अस्पताल से घर जा रहे हैं।‘ इसके साथ उन्होंने भगवान और डॉक्टर्स के प्रति आभार जताया। 


ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे दिलीप कुमार
दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे थे, आसान शब्दों में कहा जाए तो उनके फेफड़ों में पानी भर गया था।  उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। 

सायरा ने शेयर की थी तस्वीर
सायरा बानो ने दिलीप कुमार की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ सायरा बानो भी नजर आईं। दिलीप कुमार काफी कमजोर दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सायरा बानो ने उनके हाथ पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर में दिलीप और सायरा का प्यार साफ देखा जा सकता है। तस्वीर पर आज की तारीख और फोटो खींचे जाने का वक्त भी लिखा हुआ है।
 

संबंधित खबरें