DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिलीप कुमार हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी रेस्ट करने की सलाह

दिलीप कुमार

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को 7 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब 3 दिन हॉस्पिटल में रहने के बाद दिलीप कुमार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, अल्लाह का शुक्र है दिलीप कुमार साहब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए और अभी घर पहुंच गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें अभी रेस्ट की सलाह दी है ताकि उनका इंफेक्शन ठीक हो जाए। आप सभी की दुवाओं के लिए शुक्रिया।

दिलीप कुमार की हालत को देख सुभाष घई को होता दुख

हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष घई ने कहा था कि भारतीय सिनेमा के शहंशाह को इस हालत में देखकर उन्हें दुख हो रहा है। उन्होंने कहा, दिलीप कुमार से मिलकर दुखी हो जाता हूं। सुभाष घई ने आगे कहा, 'मैं दिलीप साहब से इतना प्यार करता हूं कि मैं उनकी ये हालत नहीं देख सकता। मैं जब उन्हें देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है, क्योंकि हम एक-दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं और मैंने उन्हें मेरे भाई की तरह प्यार किया है।'

बता दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है। 

#MeToo: सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर लगाया ये बड़ा आरोप

B'Day SPL: 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं...' पढ़ें बिग बी के ऐसे ही दमदार डायलॉग्स

'मधुमती', 'देवदास' और 'मुगले-ए-आज़म' जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dilip kumar discharged from hospital doctors have advised him complete rest