Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़dilip kumar discharged from hospital doctors have advised him complete rest

दिलीप कुमार हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी रेस्ट करने की सलाह

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को 7 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब 3 दिन हॉस्पिटल में रहने के बाद दिलीप कुमार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 11 Oct 2018 09:06 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को 7 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब 3 दिन हॉस्पिटल में रहने के बाद दिलीप कुमार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, अल्लाह का शुक्र है दिलीप कुमार साहब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए और अभी घर पहुंच गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें अभी रेस्ट की सलाह दी है ताकि उनका इंफेक्शन ठीक हो जाए। आप सभी की दुवाओं के लिए शुक्रिया।

दिलीप कुमार की हालत को देख सुभाष घई को होता दुख

हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष घई ने कहा था कि भारतीय सिनेमा के शहंशाह को इस हालत में देखकर उन्हें दुख हो रहा है। उन्होंने कहा, दिलीप कुमार से मिलकर दुखी हो जाता हूं। सुभाष घई ने आगे कहा, 'मैं दिलीप साहब से इतना प्यार करता हूं कि मैं उनकी ये हालत नहीं देख सकता। मैं जब उन्हें देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है, क्योंकि हम एक-दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं और मैंने उन्हें मेरे भाई की तरह प्यार किया है।'

बता दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है। 

'मधुमती', 'देवदास' और 'मुगले-ए-आज़म' जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें