dilip kumar admitted to mumbai lilavati hospital due to chest infection - दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुए एडमिट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुए एडमिट

dilip kumar admitted to mumbai lilavati hospital

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। छाती में संक्रमण की शिकायत के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। उनकी बीमारी की खबर उनके ट्विटर पेज पर शेयर की गई है।

खबरों के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। हालांकि, लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस, अजय पांड की मानें तो चिंता की कोई बात नहीं है। दिलीप कुमार यहां रूटीन चेकअप के लिए भी आए हैं।

इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है। 

मधुमती, देवदास और मुगले-ए-आज़म जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dilip kumar admitted to mumbai lilavati hospital due to chest infection