Hindi NewsEntertainment Newsdilip kumar admitted to mumbai lilavati hospital due to chest infection

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुए एडमिट

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। छाती में संक्रमण की शिकायत के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल...

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुए एडमिट
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 5 Sep 2018 06:40 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। छाती में संक्रमण की शिकायत के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। उनकी बीमारी की खबर उनके ट्विटर पेज पर शेयर की गई है।

खबरों के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। हालांकि, लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस, अजय पांड की मानें तो चिंता की कोई बात नहीं है। दिलीप कुमार यहां रूटीन चेकअप के लिए भी आए हैं।

इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है। 

मधुमती, देवदास और मुगले-ए-आज़म जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें