dilip kumar admitted into icu at mumbai's leelavati hospital - SAD: दिलीप कुमार की तबीयत फिर बिगड़ी, डॉक्टर्स ने जारी की रिपोर्ट कहा किडनी में है समस्या... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SAD: दिलीप कुमार की तबीयत फिर बिगड़ी, डॉक्टर्स ने जारी की रिपोर्ट कहा किडनी में है समस्या...

dilip kumar

मशहूर सीनियर बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को बुधवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। अचानक से तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि डिहाइड्रेशन और यूरिनरी के चलते उन्हें भर्ती कराया गया। मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं दिलीप कुमार इससे पहले भी तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में रह चुके हैं। 

अभी आई रिपोर्ट से पता लगा है कि दिलीप कुमार की हालात अभी भी खराब है और उन्हें किडनी में समस्या है। बता दें कि दिलीप कुमार अभी भी आईसीयू में ही भर्ती हैं। 

खबरों की मानें तो उन्हें बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब ही अस्पताल लाया गया था। हॉस्पिटल सूत्रों के मुताबिक कई तरह के टेस्ट किए जा रहे हैं और इसकी रिपोर्ट आज सुबह तक जारी की जाएगी। 

गौरतलब है कि दिलीप कुमार की उम्र 94 साल है और पिछले कई सालों से उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही। दिसंबर महीने में भी उन्हें बुखार और दाहिने पैर में सूजन की वजह से लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

पेशावर में 'ट्रैजिडी किंग' दिलीप कुमार का पुश्तैनी मकान ढहा

आखिरीबार दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे तब उन्होंने अगले ही दिन ट्विटर के जरिए खुद के सलामती की जानकारी दी थी। उन्होंने अस्पताल से ही अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

उन्हें बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग के नाम से भी जाना जाता है। इनका पैदाइशी नाम यूसुफ खान  है जो कि देवदास, मुगल-ए-आजम, गंगा जमुना, नया दौर और मधुमती जैसी फिल्मों के लिए खूब मशहूर हुए थे। उनकी आखिरी फिल्म थी किला जो कि साल 1998 में रिलीज हुई थी। इन्हें 1994 में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके अलावा उन्हें साल 2005 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था। 

ये भी पढें... 

लाइफटाइम अवॉर्ड: दिलीप कुमार को मिला लिविंग लीजेंड सम्मान

WOW! सोशल मीडिया के जरिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल्स की लिस्ट में टॉप पर है यह, एक दिन में कमाती हैं...

Shocking! आखिर क्यों वायरल हो रही है सलमान और मौनी की यह तस्वीर...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dilip kumar admitted into icu at mumbai's leelavati hospital