DA Image
2 अगस्त, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

Dil Bechara Trailer VS Avengers Endgame: सुशांत सिहं राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने तोड़ा एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर का रिकार्ड

dil bechara trailer vs avengers endgame

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में संजना सांघी लीड एक्ट्रेस हैं। दोपहर 4 बजे के करीब इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया। रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर को 3.7 मिलियन लाइक्स मिला। हालांकि 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं, जो कि हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा है। डीएन रिपोर्ट की मानें तो मेगा बजट फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किया था। इसी के साथ भारतीय स‍िनेमा के इतिहास में यह सर्वाधिक पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है।

फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर जैसे ही सामने आया लोगों ने इसे काफी पसंद किया। बॉलीवुड के भी कई सितारों ने भी इसकी तारीफ कर एक बार फिर से सुशांत को याद करते हुए श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। इसी के साथ फैंस अपने इस चहिते स्टार को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं, जिसके लिए फैंस फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ट्रेलर के रिकॉर्ड को देखकर लग रहा है कि जिस तरह से दर्शक प्यार दिखा रहे हैं उससे आने वाले समय ये फिल्म आगे और भी कई ऐसे रिकॉर्ड बनाएगी जो सभी को हैरान करने वाला रिकॉर्ड हो सकता है।

डायरेक्टर ओम राउत की एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन-प्रभास की बनेगी जोड़ी!

आपको बता दें कि, 'दिल बेचारा' ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत के कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसे सुनते ही किसी की भी आंखें भर आएंगी। ट्रेलर के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि, 'जन्म कब लेना है और मरना कब है। ये हम डिसाइड नहीं कर सकते है पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। वहीं संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखने वाले हैं। ये फिल्म अमेरिकन फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है।

कोरोना के बीच रणदीप हुड्डा ने किया वर्सोवा बीच की सफाई, यूजर्स कर रहे हैं एक्टर की तारीफ

आपको बता दे कि फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन को देखते मेकर्स ने इसे OTT पर रिलीज करना सही समझा। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney +Hotstar) पर 24 जुलाई, 2020 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि फैंस इस फिल्म को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के भी देख सकते हैं।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dil Bechara vs Avengers Endgame: Sushant Singh Rajput last film and Sanjana Sanghi movie Dil Bechara trailer beats Avengers Endgame make historical Record on youtube