DA Image
9 अगस्त, 2020|2:52|IST

अगली स्टोरी

Dil Bechara – Title Track: फिल्म 'दिल बेचारा' का पहला गाना रिलीज, संजना सांघी संग डांस करते दिखे सुशांत सिंह राजपूत

dil bechara title song

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को अलविदा कहे हुए भले ही एक महीना होने को आया है। लेकिन, आज भी वह अपने फैंस के बीच और सोशल मीडिया में ट्रेडिंग सब्‍जेक्‍ट बने हुए हैं। उनका अचानक सुसाइड के जरिए 34 साल की उम्र में मौत को गले हर किसी को सदमे में डाल गया है। वहीं, उनकी आखिरी फिल्‍म भी जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आज उनकी फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

गाने के बोल हैं 'दिल बेचारा फ्रेंड जोन' जिसे म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है और इसकी कोरियोग्राफी फराह खान ने की है।  इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वीडियो में दोनों की मस्ती फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक 2 मिनट 43 सेकेंड का है और इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। खूबसूरत लड़कियों से घिरे सुशांत काफी इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं । गाने में सुशांत संजना के साथ मजेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. सुशांत सिंह की ये आखिरी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आएंगी। मुकेश छाबड़ा जहां इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dil Bechara title song Dil Bechara Friend Zone release: Sanjana Sanghi AR Rahman Mukesh Chhabra tribute to sushant Singh Rajput