DA Image
23 अक्तूबर, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हुई रिलीज, अंकिता लोखंडे ने कहा- एक आखिरी बार

                                                  -

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है। फैन्स इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहे थे। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस फिल्म को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। अंकिता ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक...एक आखिरी बार'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

खास बात यह है कि फिल्म को देखने के लिए किसी को भी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना। नॉन सब्सक्राइबर्स भी इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे। गौरतलब है कि फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। यह 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स का हिंदी रीमेक है।

कंगना रनौत से बोलीं अंकिता लोखंडे- सुशांत सिंह राजपूत ने सहा था बहुत अपमान, नहीं कर पाए सहन

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, सुशांत सिंह के निधन के बाद मैंने अंकिता लोखंडे से कॉल पर बात की थी। मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे और उनके साथ क्या हुआ था। अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था। हालांकि, वह इस मामले में बहुत सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं। कंगना के अनुसार अंकिता ने बताया था कि सुशांत का बहुत अपमान किया गया था, जिसे उनके लिए सहन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

अपनी बहनों में मां को देखते थे सुशांत सिंह राजपूत, दिल बेचारा की एक्ट्रेस ने बताया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''अंकिता ने मुझे यह भी बताया कि सुशांत को सिर्फ अपने काम से मतलब था। अंकिता ने कहा कि कंगना, सुशांत बिल्कुल आपके जैसा था। वह भी किसी के बारे में गॉसिप नहीं करता था और अपने काम पर फोकस करता था। उसके अंदर वो स्मॉल टाउन वाली पर्सनैलिटी थी। बस उसके अंदर एक आदत थी तो आपसे अलग थी और वो ये कि वह चाहता था कि सब उसे एक्सेप्ट करें।''

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dil Bechara Release Former girlfriend Ankita Lokhade Cheers For Sushant Singh Rajput For One Last Time