Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dil Bechara Film: Rating IMDB Records: Hotstar Online: First Day: Opening and Collection of Sushant Singh Rajput Movie:

Dil Bechara Film: सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' ने पहले ही दिन तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड्स, अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ने रिलीज होते ही सभी रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। ओटीटी हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए...

Dil Bechara Film: सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' ने पहले ही दिन तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड्स, अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 26 July 2020 01:12 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ने रिलीज होते ही सभी रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। ओटीटी हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए बड़ी सख्ंया में लोग उत्सुक नजर आए। इसकी वजह से फिल्म ने कई तरह के रिकॉर्ड्स कायम किए। 

'दिल बेचारा' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इसका असर फिल्म की रेटिंग पर भी देखा जा सकता है। फिल्म को आईएमडीबी पर अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है। यह एक रिकॉर्ड है। शुरुआत में फिल्म को 10/10 रेटिंग मिली। हालांकि, वोटिंग बढ़ने के साथ ही फिल्म की रेटिंग में कुछ कमी तो आई, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने रेटिंग के मामले में रिकॉर्ड कायम किया।

— Disney+ Hotstar (@DisneyPlusHS) July 25, 2020

फिल्म को रिलीज करने वाले ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार (Hotstar) ने एक ट्वीट कर बताया कि दिल बेचारा फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली। हॉटस्टार ने ट्वीट किया, 'एक ऐसी फिल्म जो हमेशा दर्शकों के दिलों में बनी रहेगी। आपके प्यार ने दिल बेचारा फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग का खिताब दिलाया है।' इस ट्वीट के साथ ही हॉटस्टार ने दिल बेचारा फिल्म का वीडियो भी अपलोड किया है।

'दिल बेचारा' बीती 24 जुलाई को ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, संजना सांघी, स्वास्तिका मुखर्जी, साश्वता चटर्जी हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संजना सांघी कीजी बासु का रोल निभा रही हैं, जोकि कैंसर से पीड़ित हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत ने मैनी का किरदार निभाया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। फैन्स सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर उन्हें अभी तक श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं, बड़ी संख्या में फैन्स इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें