DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'दिल बेचारा' की इस बाइक का सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन, डायरेक्टर ने बताया

मनोरंजन'दिल बेचारा' की इस बाइक का सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन, डायरेक्टर ने बताया

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Mon, 13 Jul 2020 08:56 PM
'दिल बेचारा' की इस बाइक का सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन, डायरेक्टर ने बताया

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के एक सीन में बाइक का इस्तेमाल किया है। इस बाइक का सुशांत से खास कनेक्शन था। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में बताया।

मुकेश ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे। उन्होंने कहा, हमारी फिल्म में एक बाइक है जो सुशांत के किरदार मैनी की है। हम जमशेदपुर में शूटिंग कर रहे थे और वहां का मौसम इतना अजीब था कि वहां पर अचानक बारिश हो जाती थी। उस समय हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भीग रहे थे। उस दौरान सुशांत फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को घुमाते रहे।

सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते हुए मुकेश ने कहा, 'हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे। जब भी हमें मौका मिलता था, हम सेट पर नाचते-गाते थे'।

इरफान खान को बहुत मिस कर रही हैं पत्नी सुतापा, कहा- याद तुम्हारी आती रही रात भर

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

आखिरी फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे सुशांत

सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी इसलिए उन्होंने इस फिल्म को साइन करने के लिए अपनी दिल की बात सुनी थी। सुशांत ने कहा था कि जिस नॉवेल पर ये फिल्म बन रही है उन्होंने वो पढ़ी थी। इसके साथ ही उन्होंने इस नॉवेल पर बनी फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स भी देखी थी। उन्हें दोनों काफी पसंद आई थी।

संबंधित खबरें