DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'बिग बॉस 15' पर लगा गुलाबी फ्लैमिंगो को कॉपी करने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

'बिग बॉस 15' पर लगा गुलाबी फ्लैमिंगो को कॉपी करने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sun, 17 Oct 2021 07:24 PM
'बिग बॉस 15' पर लगा गुलाबी फ्लैमिंगो को कॉपी करने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) प्रीमियर के साथ ही लगातार चर्चा में बना हुआ है। कभी घर के कंटेस्टेंट्स के बीच का रोमांस, कभी लड़ाई- झगड़ा तो कभी सलमान खान (Salman Khan) की लगाई हुई फटकार, सोशल मीडिया पर ये शो खूब चर्चा में हैं। लेकिन अब शो के एक आर्ट पर कॉपी करने का आरोप लगा है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल डिजिटल कंटेंट क्रिएटर डाइट सब्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में दो तस्वीरें नजर आ रही हैं। एक तस्वीर फ्लोरिडा के टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है और दूसरी तस्वीर बिग बॉस 15 के घर के एक हिस्से की। इन दोनों तस्वीरों में गुलाबी फ्लैमिंगो नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya)

गुलाबी फ्लैमिंगो है कॉपी
बता दें कि डाइट ने पोस्ट के कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है कि बिग बॉस 15 के घर में बनाया गया गुलाबी फ्लैमिंग, फ्लोरिडा के टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के फ्लैमिंगो की कॉपी है। बता दें कि एयरपोर्ट के गुलाबी फ्लैमिंगो को मैथ्यू माजोटा ने क्रिएट किया है। जानकारी के मुताबिक असली फ्लैमिंग को 3.9 करोड़ की लागत में तैयार किया गया था।

ओमंग कुमार ने तैयार किया सेट
इस पोस्ट के सामने आने के बाद से एक ओर जहां बिग बॉस 15 के सेट डिजाइनर को ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट स्थित फ्लैमिंगो के फोटोज भी शेयर किए जा रहे हैं। बता दें कि हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस का सेट ओमंग कुमार ने तैयार किया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें