Hindi NewsEntertainment NewsDid you know Isha Ambani and Kiara Advani are childhood best friends See throwback pics

बचपन की दोस्त हैं कियारा आडवाणी और मुकेश अंबानी की बेटी, दिलचस्प अंदाज में ईशा को दी सगाई की बधाई

21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई काफी धूमधाम से हुई। इस सेरेमनी में आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर समेत कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा...

बचपन की दोस्त हैं कियारा आडवाणी और मुकेश अंबानी की बेटी, दिलचस्प अंदाज में ईशा को दी सगाई की बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Sep 2018 01:51 PM
हमें फॉलो करें

21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई काफी धूमधाम से हुई। इस सेरेमनी में आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर समेत कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया।लेकिन ईशा की दोस्त एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी सहेली की सगाई पर थोड़ी इमोशनल हो गईं। आपको बता दें कि ईशा अंबानी और एक्ट्रेस कियारा बचपन की दोस्त हैं। 

अपनी सहेली को सगाई की बधाई देते हुए कियारा ने ईशा अंबानी के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की है। इन फोटोज में दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं। इसके अलावा इन दोस्तों की बॉन्डिंग भी देखी जा सकती है। कियारा ने इन फोटोज के साथ लिखा- लाइफ में ऐसे कई स्पेशल लोग होते हैं जिनके साथ हम बड़े होते हैं। मेरी पुरानी दोस्त, अभी भी उतनी केयरिंग, विनम्र और शानदार हैं जैसी पहली बार मिलने पर आप थीं। मेरी होने वाली दुल्हन ईशू, अपने अंदर के बच्चे को कभी बड़ा मत होने देना। बधाई हो ईशा।

पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामे प्रिसेंस की तरह Venue पर पहुंचीं ईशा, सामने आया Video

 

 सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो ईशा अंबानी की ब्राइडल का है। वीडियो में ईशा अंबानी  मुकेश अंबानी अपने बेटी ईशा अंबानी का हाथ थामकर आते हैं। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कियारा साल 2014 में फिल्म फुगली के बॉलीवुड में डेब्यू किया है। कियारा ने बीते दिनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' से काफी सुर्खियां बटोरी। कियारा जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में होंगे। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें