DA Image
3 दिसंबर, 2020|3:43|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में एंट्री से पहले अरशद वारसी के ड्राइवर थे अभिषेक बच्चन, स्टूडियो का फ्लोर तक किया साफ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने फिल्म रिफ्यूजी से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसमें उनके काम को बहुत सराहा गया था, लेकिन बॉलीवुड में उनका सफर आसान नहीं रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि एक्टर बनने से पहले उन्होंने प्रोडक्शन असिस्टेंट के तौर पर काम किया था। उस दौरान उन्होंने सेट पर कई तरह के अजीब काम किए।

अभिषेक ने बताया कि मुझे पहली फिल्म मिलने में दो साल लग गए। फिल्म में ब्रेक मिलने से पहले मैंने प्रोडक्शन टीम में काम किया। उन्होंने कहा, 'मैंने प्रोडक्शन बॉय के तौर पर चाय बनाना और स्टूडियो फ्लोर को साफ करने का काम किया करता था। इसके साथ ही मैं अरशद वारसी का ड्राइवर भी था।

जब वाजिद खान ने सलमान खान संग अपने रिश्तों को लेकर की थी खुलकर बात, कहा था उन्हें- बड़ा भाई

अपने शुरुआती करियर के तीन साल अभिषेक को थोड़ी बहुत सफलता मिली। उन्होंने कहा कि जब उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, उस दौरान वब अपना घर नहीं छोड़ना चाहते थे। उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्मों की बुरी समीक्षाओं को आइने पर चिपका कर देखता था और उन चीजों पर काम करता था जो आलोचकों को पसंद नहीं थीं।"

वाजिद खान के निधन पर सलमान हुए इमोशनल, कहा- हमेशा रहोगे आप याद

अभिषेक के लिए मणि रत्नम की युवा और संजय गढ़वी की फिल्म धूम टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई। इसके बाद वह कई सफल फिल्मों के हिस्सा रहें, जिनमे धूम सीरीज, गुरु, बंटी और बबली, पा और बोल बच्चन शामिल हैं। इनसे पा, बंटी और बबली में उन्होंने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Did you know Abhishek Bachchan once worked as Arshad Warsis driver cleaned studio floors