DA Image
29 दिसंबर, 2020|11:49|IST

अगली स्टोरी

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के ब्वॉयफ्रेंड एबन ने ब्रेकअप की बताई वजह? पढ़ें उनकी ये अजीबोगरीब पोस्ट

बॉस्केटबॉल फ्लेयर एबन ह्याम्स ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ संग ब्रेकअप की वजह से जुड़ा एक हिंट दिया है। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच की डिस्टेंस के कारण उनके रिश्ते में दूरी आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इन दिनों एबन ऑस्ट्रेलिया में हैं, जबकि कृष्णा इंडिया लौट आई हैं।

एबन ने रिलेशनशिप को लेकर एक अजीबोगरीब इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा, "डिस्टेंस को कभी भी रियल दोस्ती को प्रभावित नहीं करना चाहिए, यह हमेशा प्यार करता है।" बीते सप्ताह कृष्णा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एबन संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था और फैन्स से अपील की थी अब किसी भी पोस्ट में एबन को टैग न करें। कृष्णा ने लिखा- "आप सभी फैन क्लब क्यूट हैं। लेकिन अब तस्वीरों में एबन के साथ टैग करना बंद कर दीजिए। अब हम साथ नहीं हैं। हम हमारा नाम साथ में न जोड़ें।" इतना ही नहीं कृष्णा ने एबन के साथ सभी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के आरोपों पर भड़कीं जान कुमार सानू की मां, बोलीं- इससे उनके बैकग्राउंड का पता चलता है

Hindustantimes

कृष्णा और एबन की पहली बार मुलाकात सोहो हाउस, मुंबई में 11 मई 2019 को हुई थी। इसके बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने पहली एनिवर्सरी पर साथ में इंस्टाग्राम लाइव भी किया था। इस दौरान उन्होंने फैन्स को उनकी पहली मुलाकात से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए थे।

जब सड़क पर डांस करती सारा अली खान को लोगों ने दिए थे पैसे, मां बोलीं- लोगों ने समझा कि भिखारी है

जब एक फैन ने पूछा था कि क्या कृष्णा और एबन की शादी हो चुकी है? तो उन्होंने कहा था कि शादी केवल कार्ड में हुई है। उन्होंने कहा था, "अगर हमारी शादी हो गई होती, तो हम अंगूठी पहने होते, है ना? लेकिन यह निश्चित रूप से कार्ड पर ही है।" वहीं जब एक फैन ने कृष्णा को दुनिया की सबसे हॉट वुमेन बताया था तो एबन ने कहा था कि वह अब किसी की हो चुकी है ब्रो। एबन ने हंसते हुए कहा था, "शुक्रिया, लेकिन अब किसी और की है।"
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Did Tiger Shroff sister Krishna Ex Boyfriend Eban Hyams reveal the reason for his break up with See here his post