फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनश्वेता तिवारी के निशाने पर कौन? 4 फोटोज पोस्ट करके लिखा- तेरे बाप का क्या जाता है?

श्वेता तिवारी के निशाने पर कौन? 4 फोटोज पोस्ट करके लिखा- तेरे बाप का क्या जाता है?

Shweta Tiwari targets Trolls In Her Latest Post: श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में ट्रोल करने वाले लोगों को निशाने पर लिया है। उन्होंने हंसते हुए 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं और धांसू कैप्शन लिखा है।

श्वेता तिवारी के निशाने पर कौन? 4 फोटोज पोस्ट करके लिखा- तेरे बाप का क्या जाता है?
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 27 Apr 2022 04:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। उनका रीसेंट पोस्ट चर्चा में है। श्वेता ने इसमें 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ में ऐसा कैप्शन लिखा है जो कि ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब का इशारा कर रहा है। सोशल मीडिया के जरिये लोगों की पहुंच सिलेब्स तक हो गई है। लोग अब सीधे कमेंट बॉक्स में कुछ भी लिख देते हैं और कई सिलेब्स इन्हें पढ़कर इग्नोर कर देते हैं। तस्वीरों में श्वेता काफी खुश दिख रही हैं। इस पर लोग क्या कमेंट कर सकते हैं, यह सोचकर उन्होंने खुद ही कैप्शन लिखा है और इसका जवाब भी दे डाला है।


श्वेता ने इशारों में दिया जवाब


श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी 4 तस्वीरें शेयर की हैं। इनके साथ कैप्शन दिया है, वे- इतना क्या हंस रही है...! हम- तेरे बाप का क्या जाता है। श्वेता तिवारी का नाम अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ता रहता है और वह इनका खुलकर जवाब भी देती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं कहीं से नहीं लगता कि इतनी बड़ी बेटी की मां हैं। इन तस्वीरों पर भी उन्हें ट्रोल किया जाता है। कैप्शन से लग रहा है कि श्वेता ने ऐसे ही ट्रोल करने वाले लोगों को टारगेट किया है।

बेटी को ट्रैक करती हैं श्वेता


श्वेता की बेटी पलक भी हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली से डेब्यू कर चुकी हैं। पपराजी अक्सर उन्हें कैमरे में कैद करते रहते हैं। पलक बीते दिनों सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम से दोस्ती को लेकर सुर्खियों में थीं। कुछ रोज पहले वह इब्राहिम के साथ डिनर करके लौट रही थीं और चेहरा छिपाने लगी थीं। इस पर हाल ही में उन्होंने सफाई दी थी उन्होंने अपनी मां को बोला था कि वह घर के लिए निकल रही हूं। तभी पपराजी के कैमरे देख मुंह छिपा लिया था कि उनकी मां न देख लें। पलक ने बताया था कि उनकी मां उन्हें ट्रैक करती रहती हैं।

epaper