DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › क्या सौम्या टंडन ने 'बिग बॉस 14' के लिए 'भाबीजी घर पर हैं' को कहा अलविदा? एक्ट्रेस ने दिया जवाब
मनोरंजन

क्या सौम्या टंडन ने 'बिग बॉस 14' के लिए 'भाबीजी घर पर हैं' को कहा अलविदा? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Mon, 24 Aug 2020 02:37 PM
क्या सौम्या टंडन ने 'बिग बॉस 14' के लिए 'भाबीजी घर पर हैं' को कहा अलविदा? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों पॉप्युलर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ने के चलते चर्चा में हैं। उन्होंने 21 अगस्त को शो के लिए आखिरी बार काम किया था। सौम्या को शो के सेट सभी ने एकसाथ विदाई भी दी। उनके शो को छोड़ने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब चर्चा है कि उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के लिए भाबीजी घर पर हैं को अलविदा कहा है। इस पर सौम्या अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से सौम्या टंडन ने इसबारे में बात की है। सौम्या ने बताया कि उन्होंने 'बिग बॉस 14' के लिए भाबीजी घर पर हैं नहीं छोड़ा था। सौम्या टंडन ने कहा, ''मुझे 'बिग बॉस' के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने मुझे पहले भी कई बार शो की पेशकश की है। 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़ने के पीछे का कारण निश्चित रूप से बिग बॉस नहीं है। यह बहुत ही पहले लिया गया निर्णय था और इसका 'बिग बॉस' से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन, मैं 'बिग बॉस' नहीं कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि यह मेरे लिए है। मुझे नहीं लगता कि मैं उसके लिए सक्षम हूं।''

Mirzapur Season 2: फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

तमाम अफवाहों के बीच हाल ही में सौम्या ने शो छोड़ने का कारण खुद जाहिर किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा, 'हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़वाने का फैसला लिया है। 21 अगस्त 2020 मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। मैं शो छोड़ रही या नहीं, आखिरकार अब लोग बातें बनाना बंद कर देंगे।

 

 

khaali peeli: ईशान और अनन्या की फिल्म का टीजर देखकर यूजर्स बोले- फुल ऑन मसाला है

कोरोना काल में जहां कई एक्ट्रेस अपनी नौकरी से हाथ धो रहे हैं। ऐसे में एक जाने-माने शो को अलविदा कहने के सवाल पर सौम्या ने कहा, 'मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा।' सौम्या ने कहा कि उन्हें लगता कि अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए। सौम्या ने कहा कि 'भाबी जी घर पर हैं' शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। उनकी एक यादगार जर्नी रही है। लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं।

संबंधित खबरें