Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़did sandip singh have any hint what Sushant singh rajput was going through know what he says

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दोस्त संदीप ने कहा, थोड़ा और हक जता देते उस पर तो...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके दोस्त संदीप सिंह एक्टर को लेकर कई बातें बता रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप से पूछा गया कि क्या उन्हें थोड़ी भी हिंट नहीं थी कि सुशांत किस...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दोस्त संदीप ने कहा, थोड़ा और हक जता देते उस पर तो...
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 June 2020 11:58 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके दोस्त संदीप सिंह एक्टर को लेकर कई बातें बता रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप से पूछा गया कि क्या उन्हें थोड़ी भी हिंट नहीं थी कि सुशांत किस परेशानी से गुजर रहे थे तो उन्होंने कहा, 'पहले तो मैं सभी तो बता दूं कि वह रियल लाइफ में अपनी फीलिंग्स के बारे में किसी को बताता नहीं था। वह बहुत अलग किस्म का शख्स था। जब कोई किसी चीज से परेशान होता है तो इतनी आसानी से उसके बारे में नहीं बताया। लेकिन मुझे लगता है कि एक दोस्त होने के नाते हमें समझना चाहिए थे कि वह परेशान क्यों है'। 

संदीप ने आगे कहा, 'मैं और महेश ने कभी उसे एक स्टार की तरह नहीं देखा। हम तो उसे एक दोस्त के तौर पर देखते थे। आज लगता है कि हमें थोड़ा और प्रयास करना था। थोड़ा और हक जता देते उस पर तो..'।

मुंबई से सुशांत का सारा सामान उनके मेमोरियल में शिफ्ट होने पर संदीप ने कहा, 'अभी थोड़ा समय लगेगा। थोड़ा समय और जाने देते हैं। पहले हम यह तो मान लें कि वो चला गया है। सुशांत की बहन और मैं कुछ दिन पहले ही सुशांत के घर में बात कर रहे थे। थोड़ा रुकते हैं, थोड़ा जीते हैं उसे साथ, किस बात की जल्दी है'। 

सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपना करियर तक छोड़ने को तैयार थीं अंकिता लोखंडे

संदीप ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा, 'अंकिता, सुशांत के लिए सब कुछ उसकी पसंद का किया करती थीं। वह बहुत इमोशनल हैं, इतना ही नहीं करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद भी उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थी। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक की ब्रेकअप के बाद भी जब भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी तो वह हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थीं कि उनकी फिल्मों को सफलता मिले'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें