DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान ने क्रॉप की ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीर! जानिए सच्चाई

सुपरस्टार सलमान खान इनदिनों अपनी फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। इसी बीच सलमान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक फोटो ट्वीट किया,जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। सलमान द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को कई तरह से सवाल भी उठने शुरू हो गए। अपने  इस ट्वीट में सलमान खान ने फिल्म मलाल का ट्रेलर का लिंक शेयर कर फिल्म की लीड एक्ट्रेस शर्मिन को शुभकानाएं दी हैं। 

जरुरतमंदों के लिए यह जरूरी काम करेंगी 'राजमा चावल' एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर

दरअसल, इस फोटो में सलमान खान एक प्यारी सी बच्ची (शर्मिन सहगल) को केक खिला रहे हैं और साथ में संजय लीला भंसाली भी है। इस फोटो को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग का सेट है और इस दौरान इस फिल्म के सुपरहिट गाने 'आंखों की गुस्ताखियां' की शूटिंग चल रही है। फोटो की फोटो में सलमान खान ने वही कुर्ता और लाल दुपट्टा पहना हुआ है। फोटो में सलमान खान पीछे एक लड़की खड़ी है जिसका सिर्फ धड़ तस्वीर में नजर आ रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी एक्स-लवर ऐश्वर्या राय है। 

नाना को दी गई क्लीन चिट की खबरों पर तनुश्री के वकील ने कही ये बात

अब सलामान की इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान ने ये तस्वीर क्रॉप करके शेयर की है।  इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान के ट्वीट की तो उन्होंने लिखा तो अब वक्त है छोटी शर्मिन को मलाल से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करते हुए देखने का। ईश्वर तुम्हारा यह सफर प्यारा और लकी बनाए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Did Salman Khan crop Aishwarya Rai Bachchan while sharing a picture with Sharmin Sehgal