Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़did saif alia khan files fir against photographers know what saif says

फोटोग्राफर्स से परेशान होकर क्या सैफ ने की थी पुलिस से शिकायत, खुद दिया जवाब

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। तैमूर की फोटोज के लिए हमेशा फोटोग्राफर्स...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 14 April 2019 12:02 PM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। तैमूर की फोटोज के लिए हमेशा फोटोग्राफर्स वहां मौजूद रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सैफ-करीना के घर के पास फोटोग्राफर्स को हटाने के लिए पुलिस वहां पहुंची थी। खबर थी कि बिल्डिंग के अंदर से ही किसी ने फोटोग्राफर्स की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस से शिकायत की थी।

तो क्या सैफ ने बुलाई पुलिस...

बकौल सैफ उन्होंने फोटोग्राफर्स के खिलाफ किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की थी। हालांकि उन्होंने ये कहा कि हो सकता है कि उनके किसी पड़ोसी ने फोटोग्राफर्स की भीड़ से परेशान होकर शिकायत की हो। सैफ ने कहा कि वो एक सम्मानित जगह रहते हैं जहां और भी कई लोग रहते हैं तो संभव है कि किसी ने परेशान होकर शिकायत दर्ज की हो।

हाल ही में भड़के थे सैफ अली खान

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फोटोज क्लिक होते वक्त फ्लैश लाइट की वजह से तैमूर की कई बार आंखें बंद होती दिखाई दी थी। तैमूर को परेशान देख सैफ थोड़े अपसेट हो गए थे और फोटोग्राफर्स पर भड़क गए थे। सैफ ने फिर गुस्से में कहा, बस करो यार, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें